Begin typing your search above and press return to search.

Jhanak Today Episode: झनक के आगे बृज भूषण जोड़े हाथ, गुरुजी का सपोर्ट देख छात्र हुए हैरान...

Jhanak 22 July 2024 Episode: हिंदी टीवी शो का मोस्ट पॉपुलर सीरियल ”झनक” में सोमवार 22 जुलाई 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए आपको शो की कहानी बताते हैं...

Jhanak Today Episode: झनक के आगे बृज भूषण जोड़े हाथ, गुरुजी का सपोर्ट देख छात्र हुए हैरान...
X
By Gopal Rao

Jhanak 22 July 2024 Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल झनक में ड्रामा कभी खत्म नहीं होता। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि, सली गुरुजी झनक को सबके सामने बेइज्जत करेंगे। वो झनक को अर्शी मुखर्जी की लाइफ खराब करने के लिए जिम्मेदार ठहराएंगे। झनक इस बात से अनजान है कि असली गुरुजी ही उसके पिता हैं। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, जिस पर गुरु जी शांति से जवाब देते हैं कि उन्हें उसके काम से कोई समस्या नहीं है। हालाँकि, जब छात्र झनक के बारे में शिकायत लेकर आते हैं, तो प्रभारी महिला पूछती है कि उसकी सिफारिश किसने की थी। पता चलने के बाद, वह झनक को परिसर छोड़ने का निर्देश देती है। इस बिंदु पर, गुरु जी हस्तक्षेप करते हैं और बताते हैं कि वे ही झनक को अंदर लाए थे, लेकिन उनका इरादा उसे मंच पर प्रदर्शन करने के बजाय चाय बनाने के लिए कहना था। मुस्कान इस रहस्योद्घाटन पर अविश्वास व्यक्त करती है।

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, फिर महिला झनक से भिड़ जाती है और उस पर बिना अनुमति के अनचाहा ऑडिशन देने का आरोप लगाती है। दादू भी झनक को डांटते हैं और झूठ बोलने और उनके परिवार की प्रतिष्ठा को बर्बाद करने के लिए छोटन को फटकारते हैं और फिर उसे मृणालिनी के स्कूल से माफ़ी मांगने का निर्देश देते हैं। अंजना सवाल करती है कि छोटन को इतनी सारी कहानियाँ गढ़ने की ज़रूरत क्यों पड़ी, जिस पर वह जवाब देते हुए बताता है कि उस पर शादी के लिए दबाव डाला गया था और उसके पास पत्नी को खुशी देने के साधन नहीं हैं। जवाब में, दादू और दादी ने जोर देकर कहा कि वे उसका “बुरा प्रभाव” नहीं चाहते हैं, उसे याद दिलाते हैं कि वे उसके वर्तमान संघर्षों के बावजूद अभी भी उसके माता-पिता हैं और उसे उनकी चिंताओं को ईमानदारी से संबोधित करने के लिए कहते हैं। प्रबंधन झनक को उसके कार्यों के लिए फटकार लगाता है।

आगे देखने के लिए मिलेगा कि, बृज रुद्र के बारे में पूछता है और झनक के व्यवहार पर अपनी चिंता व्यक्त करता है। झनक सवाल करती है कि वह उसे कितनी अच्छी तरह जानता है। वह जवाब देता है कि वह काफी कुछ जानता है और सही समय आने पर और भी कुछ बताएगा। झनक उससे विनती करती है कि वह उसे धमकाना बंद करे, और पूछे कि उसने क्या गलत किया है। वह उस पर सृष्टि की बेटी और उसकी सबसे अच्छी छात्रा अर्शी मुखर्जी की ज़िंदगी बर्बाद करने का आरोप लगाता है। झनक यह कहकर अपना बचाव करती है कि वह एक साधारण लड़की है जबकि वे अमीर और शक्तिशाली हैं, और सवाल करती है कि वह उनसे क्या ले सकती थी। वह यह भी सोचती है कि वह उससे नफरत क्यों करता है जबकि वे केवल कुछ ही बार मिले हैं, और जोर देकर कहती है कि उसने कुछ भी गलत नहीं किया है। हालाँकि, उसे एहसास होता है कि उसे कुछ पता होना चाहिए क्योंकि उसने कहा कि अगर यह बात सामने आई तो इससे उसकी प्रतिष्ठा प्रभावित होगी।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story