Begin typing your search above and press return to search.

Jhanak Today Episode: झनक हुई प्रेग्नेंट, बोस परिवार में अब आएगा बड़ा तूफान...

Jhanak 22 August 2024 Episode: हिंदी टीवी शो का मोस्ट पॉपुलर सीरियल ”झनक” में गुरुवार 22 अगस्त 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए आपको शो की कहानी बताते हैं...

Jhanak Today Episode: झनक हुई प्रेग्नेंट, बोस परिवार में अब आएगा बड़ा तूफान...
X
By Gopal Rao

Jhanak 22 August 2024 Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल झनक में ड्रामा कभी खत्म नहीं होता। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि, अनिरुद्ध, अर्शी और सृष्टि मुंबई में हैं। वो मुंबई से निकलने ही वाले होते हैं कि उन्हें झनक के बेहोश होने की खबर मिलती है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, सृष्टि एक बार फिर झनक की मां पर तंज कसेगी। इतना सुनते ही झनक भड़क जाएगी। वो सृष्टि से कहेगी कि उसकी मां ने सुसाइड कर लिया था। वो सृष्टि से कहेगी वो जानती हैं ना कि किसकी वजह से उसकी मां ने सुसाइड किया था। इसके बाद वो सृष्टि से कहेगी कि उसने उस वक्त पुलिस में रिपोर्ट नहीं दर्ज करवाई थी, इसका मतलब ये नहीं है कि वो अब पुलिस में रिपोर्ट नहीं करवा सकती। झनक को होशा आएगा और उसपर सृष्टि और अर्शी निशाना साधेंगे। हालांकि, झनक इस बार अर्शी और सृष्टि को मुंहतोड़ जवाब देगी। वहीं, अनिरुद्ध भी झनक का ये रूप देख कर चुप खड़ा रहेगा। हालांकि, आदित्य झनक की तरफदारी करते हुए सृष्टि और अर्शी को जवाब देगा।

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, झनक बोस परिवार में वापसी करेगी। झनक की वापसी पर अनिरुद्ध समेत पूरा बोस परिवार उससे सवाल पूछेगा। वो कहेगी कि वो अनिरुद्ध से बात करना चाहती है, लेकिन अनिरुद्ध झनक से बात करने से साफ मना कर देगा। अनिरुद्ध के मना करने के बाद भी झनक पूरे बोस परिवार के सामने अपनी बात रखेगी। वो कहेगी कि वो किसी की भावनाओं को चोट नहीं पहुंचाना चाहती है। इसपर अनिरुद्ध बुरी तरह भड़क जाएगा। अनिरुद्ध कहेगा कि वो झनक की कोई बात नहीं सुनना चाहता, इसपर झनक उससे कहेगी उसे बात सुननी पड़ेगी। इसके बाद झनक खुलासा करेगी कि वो अनिरुद्ध के बच्चे की मां बनने वाली है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story