Begin typing your search above and press return to search.

Jhanak Today Episode: झनक भरेगी अपने सपनों की उड़ान! शो के नए लीप में आएगा ये धमाका ट्विस्ट...

Jhanak 10 July 2024 Episode: हिंदी टीवी शो का मोस्ट पॉपुलर सीरियल ”झनक” में बुधवार 10 जुलाई 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए आपको शो की कहानी बताते हैं...

Jhanak Today Episode: झनक भरेगी अपने सपनों की उड़ान! शो के नए लीप में आएगा ये धमाका ट्विस्ट...
X
By Gopal Rao

Jhanak 10 July 2024 Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल झनक में ड्रामा कभी खत्म नहीं होता। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि, झनक ने स्पष्ट रूप से कहा कि इस बात का कोई सबूत नहीं है कि उसे धमकी देकर कबूल करने के लिए मजबूर किया गया है। वह अर्शी को जलाने और मार डालने की घटना में अपनी बेगुनाही पर कायम है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, पुलिस अधिकारी और मृणालिनी के बीच बातचीत से होती है। पुलिस अधिकारी उससे पूछता है कि क्या वह झनक को निर्दोष साबित कर सकती है। मृनाली आत्मविश्वास से कहती है कि वह पुलिस अधिकारी से अकेले में बात करना चाहती है। अधिकारी मृणालिनी से बात करने के लिए जगह की व्यवस्था करता है। वह उसे शादी समारोह में हुई पूरी घटना बताती है। दूसरी ओर, शुभा और तनुजा उस दुर्घटना के परिणाम को सोचकर परेशान हो जाती हैं। तनुजा को डर है कि झनक बॉस के घर में वापस आ जाएगी, लेकिन वह आश्वस्त करती है कि वह ऐसा नहीं होने देगी। बिपाशा ने पुलिस स्टेशन के हालात जानने के लिए अपने ससुर को फोन किया। बब्लू स्पष्ट जवाब नहीं देता और कहता है कि पुलिस ने अभी तक मामला दर्ज नहीं किया है। शुभो और तनुजा दोनों यह सोचकर परेशान हो जाते हैं कि लड़की को वह सजा नहीं मिलेगी जिसकी वह हकदार है। मृणालिनी ने पुलिस अधिकारी को यह साबित करके मना लिया कि झनक ने अर्शी के साथ कुछ नहीं किया। पुलिस समझ रही है कि पूरे मामले में गलती हुई है और साजिश हुई है। थोड़ी देर बाद अनिरुद्ध भी मामला देखने के लिए थाने में आता है। वह झनक से बात भी नहीं करता और सीधे ऑफिस में घुस जाता है।

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, अनिरुद्ध जांच का परिणाम जानना चाहता है। वह चाहते हैं कि अपराधी को उचित सजा मिले, भले ही झनक ने अपराध किया हो, लेकिन उसे कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए, क्योंकि अर्शी उस घटना के लिए जी-जान से संघर्ष कर रही है। मृणालिनी ने झनक को आश्वासन दिया कि कुछ नहीं होगा। कुछ घंटों के बाद, छोटन और मृणालिनी बोस हाउस में लौट आए। तनुजा उनके स्वभाव की सराहना करती हैं, क्योंकि उन्होंने सही साबित करने का साहस दिखाया। मृणालिनी का कहना है कि पुलिस सारे सबूत लेकर आ रही है। वे मामले को समझाने के लिए झनक को भी अपने साथ लाएंगे। तनुजा और शुभ दोनों पहेली बन गए हैं कि पुलिस झनक को अपने साथ क्यों ला रही है। मृणालिनी का कहना है कि पुलिस को कुछ अहम सुराग और सबूत मिले हैं, जिनके जरिए वह केस सुलझा सकती है। झनक को छोड़कर परिवार के अधिकांश सदस्य जल्द ही दोषी साबित होंगे। वे सभी झनक के आने का इंतजार करते हैं। सृष्टि और विनायक दोनों बोस में आते हैं क्योंकि उन्हें आने के लिए कहा गया है। सृष्टि को डर है कि क्या सच सामने आएगा। अनिरुद्ध बार-बार आश्वासन देता है कि अगर झनक ने कुछ भी गलत किया है तो उसे सजा मिलेगी। अंत में, पुलिस जांच समझाने के लिए झनक के साथ पहुंचती है।

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, झनक अनिरुद्ध को एक पत्र छोड़कर बोस हाउस छोड़ देगी। वह अपना करियर बनाने के लिए मुंबई पहुंचेगी।


Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story