Begin typing your search above and press return to search.

Jhanak Today Episode: झनक-अनिरुद्ध की राहें हमेशा के लिए अलग, शो में हुआ ये अब तक तगड़ा तमाशा...

Jhanak 25 September 2024 Episode: हिंदी टीवी शो का मोस्ट पॉपुलर सीरियल ”झनक” में बुधवार 25 सितंबर 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए आपको शो की कहानी बताते हैं...

Jhanak Today Episode: झनक-अनिरुद्ध की राहें हमेशा के लिए अलग, शो में हुआ ये अब तक तगड़ा तमाशा...
X
By Gopal Rao

Jhanak 25 September 2024 Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल झनक में ड्रामा कभी खत्म नहीं होता। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि, झनक को होश आ गया है। वहीं, अस्पताल में झनक से मिलने के लिए अनिरुद्ध और आदित्य के बीच लड़ाई होती है अनिरुद्ध सबसे पहले झनक से मिलने जाता है। वो झनक से कहता है कि अब वो उसके साथ रहेगा। साथ ही, वो झनक से कहता है कि डॉक्टर ने उसे घूमने के लिए कहा है तो वो उसे घुमाने ले जाएगा। इस बातचीत में झनक अनिरुद्ध की बहुत बेइज्जती करेगी। झनक उससे वहां से चले जाने के लिए कहेगी। तो आइए जानते है कि एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

सीरियल में, झनक अनिरुद्ध से कहेगी कि वो अर्शी के साथ गलत कर रहे हैं। साथ ही, वो उससे कहेगी कि उसे खुशी है कि उसके बेटे की मां नहीं बनने वाली है। वो कहेगी कि अगर ऐसा होता तो उसे डर रहता कि उसका बेटा भी उसी की तरह होगा। झनक अनिरुद्ध को झूठा बुलाएगी। इधर आदित्य जब झनक से मिलने जाएगा तो झनक सबसे पहले अनिरुद्ध के बारे में सवाल करेगी। वो आदित्य से कहेगी कि उसने अनिरुद्ध की बहुत बेइज्जती की है। फिर आदित्य झनक से कहेगा कि उसे अनिरुद्ध को देखते ही गुस्सा आ जाता है। हालांकि, आदित्य झनक को बताएगा कि उसे होश नहीं आ रहा था। डॉक्टर हार मान चुके थे, लेकिन उसके बाद अनिरुद्ध किसी मंदिर से पूजा के फूल लेकर आया, उसे उसके माथे पर रखा। उसके बाद ही झनक को होश आया।

आगे देखने के लिए मिलेगा कि, वहीं, बोस हाउस की बात करें तो बोस हाउस में एक नया ड्रामा होने वाला है। अनिरुद्ध जब घर पहुंचेगा तो अर्शी सब घरवालों के सामने उससे कहेगी कि वो अब इस घर में नहीं रह सकती। तब अनिरुद्ध कहेगा कि वो इस घर की बहु है। अगर वो यहां नहीं रहेगी तो कहां रहेगी। इसपर अर्शी अनिरुद्ध के सामने एक शर्त रखेगी। वो अनिरुद्ध से कहेगी कि अगर वो उसके साथ विदेश शिफ्ट होगा, तभी वो उस घर में रहेगी। अनिरुद्ध भी अर्शी की इस शर्त को मान जाएगा। शो में अब देखना दिलचस्प होगा कि क्या झनक और अनिरुद्ध की राहें हमेशा के लिए अलग हो जाएंगी?

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story