Begin typing your search above and press return to search.

Jhanak Today Episode: आश्रम में झनक के बारे पूछताछ करेगी पुलिस, सीरियल में आएगा ये जबरदस्त ट्विस्ट...

Jhanak 27 October 2024 Episode: हिंदी टीवी शो का मोस्ट पॉपुलर सीरियल ”झनक” में रविवार 27 अक्टूबर 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए आपको शो की कहानी बताते हैं...

Jhanak Today Episode: आश्रम में झनक के बारे पूछताछ करेगी पुलिस, सीरियल में आएगा ये जबरदस्त ट्विस्ट...
X
By Gopal Rao

Jhanak 27 October 2024 Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल झनक में ड्रामा कभी खत्म नहीं होता। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि, अर्शी के पिता आज उसे समझाएंगे कि उसे इस वक्त अनिरिद्ध के पास होना चाहिए क्योंकि वो उसकी पत्नी है। अर्शी साफ कहेगी कि उसे झनक के जाने का बुरा नहीं लग रहा है। तो आइए जानते है कि एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

सीरियल में, झनक द्वारा बृज भूषण से उसे सिखाने और शास्त्रीय नृत्य सीखने में मदद करने के लिए कहने से होती है। दूसरी ओर, मीनाक्षी बोस हाउस पहुंचती है और चौंकाने वाली जानकारी बताती है कि पुलिस जल्द ही झनक का शव ढूंढ लेगी। साथ ही, इस बात का संदेह है कि उसी दिन पास के आश्रम में एक नई महिला आई थी, जो झनक हो सकती है। अंजना, चौटन, अनिरुद्ध और बबलू प्रार्थना करते हैं कि झनक जीवित हो। दूसरी ओर, सृष्टि का वकील अदालत में उसकी जमानत के लिए लड़ता है, लेकिन उसके खिलाफ सबूत जज को भ्रमित कर देते हैं, और वह उसे ब्रेक के बाद अंतिम निर्णय के लिए आने के लिए कहते हैं। विनायक व्यक्त करता है कि उसे लगता है कि सृष्टि झनक की हत्या में शामिल हो सकती है, जिसका मतलब यह भी है कि अर्शी को कुछ पता हो सकता है।

आगे देखने के लिए मिलेगा कि, अर्शी विनया से भिड़ती है, जो उसे बोस हाउस लौटने और अनिरुद्ध की भावनात्मक रूप से मदद करने की सलाह देती है। अर्शी अनिरुद्ध को छोड़ने से इनकार करती है क्योंकि वह चाहती है कि वह उसी तरह पीड़ित हो जैसा उसने किया था। बृज भूषण झनक को शास्त्रीय नृत्य के स्टेप सिखाता है। उसके बाद झनक उससे पूछती है कि क्या वह उसके पिता के बारे में जानता है। वह हाँ कहता है लेकिन उसके बारे में कुछ भी कहने से मना कर देता है और उसे सही समय का इंतज़ार करने के लिए कहता है। बग झनक उससे भिड़ जाती है। फिर, पुजारी झनक को इंतज़ार करने के लिए कहता है और उसे यह भी बताता है कि पुलिस उससे मिलने आई है, इसलिए सावधान रहना, नहीं तो लोगों को उसके बारे में पता चल जाएगा।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story