Begin typing your search above and press return to search.

Jhanak Today Episode: अर्शी शादी तोड़ अनिरुद्ध? झनक से विवाह कर वापस ले जाएगा ये नया लवर..

Jhanak 19 June 2024 Episode: हिंदी टीवी शो का मोस्ट पॉपुलर सीरियल ”झनक” में बुधवार 19 जून 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए आपको शो की कहानी बताते हैं...

Jhanak Today Episode: अर्शी शादी तोड़ अनिरुद्ध? झनक से विवाह कर वापस ले जाएगा ये नया लवर..
X
By Gopal Rao

Jhanak 19 June 2024 Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल झनक में ड्रामा कभी खत्म नहीं होता। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि, बीमार अनिरुद्ध की झनक देखभाल करती है। अनिरुद्ध झनक को गले लगाता है और अपने प्यार का इजहार करता है। झनक भी अनिरुद्ध को प्यार करती है। हालांकि, अभी उसने खुल के अपने प्यार का इजहार नहीं किया है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, अनिरुद्ध एक बार फिर झनक को कोलकाता वापस लेकर जाएगा। इधर बोस परिवार में अर्शी और अनिरुद्ध की शादी की तैयारियां भी शुरू हो गई हैं। अर्शी अनिरुद्ध से फोन पर बात करेगी। अनिरुद्ध उससे कहेगा कि वो अगले दिन कोलकाता पहुंचेगा। अनिरुद्ध झनक के साथ कोलकाता जाने का प्लान कर रहा है, लेकिन अर्शी को वो फोन पर कुछ नहीं बताएगा। झनक में आप देखेंगे कि अनिरुद्ध श्रीनगर से अकेले नहीं, बल्कि झनक को अपने साथ वापस लेकर कोलकाता लौटेगा। झनक को देखकर अप्पू जहां खुश होगी। बाकी परिवारवालों के होश उड़ जाएंगे। अनिरुद्ध जब झनक को लेकर कोलकाता अपने घर पहुंचेगा तो अर्शी वहीं मौजूद होगी।

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, झनक को देखकर अर्शी के होश उड़ जाएंगे। वो अनिरुद्ध से पूछेगी कि ये सब क्या है? झनक को बोस परिवार में वापस देखकर अब अर्शी क्या करेगी? क्या अर्शी अनिरुद्ध के साथ अपना रिश्ता खत्म कर देगी? क्या होगा जब अर्शी को पता ये पता चलेगा कि अनिरुद्ध उससे नहीं झनक से प्यार करता है? इधर छोटॉन एक बार फिर मृणालिनी के स्कूल पहुंचेगा। वहां उसकी मुलाकात मृणालिनी से होगी। मृणालिनी, जो छोटॉन का सच जानती है, वो उससे उसका असली नाम पूंछेगी और उनके पिता का नाम पूछेंगी। वहीं, वो छोटॉन से कहेगी कि क्या वो उसके घर पर ये सब बता दे। छोटॉन मृणालिनी को बताएगा कि उसने झूठ क्यों बोला है। वहीं मृणालिनी छोटॉन से अपने लिए किताबें मंगाएगी।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story