Begin typing your search above and press return to search.

Jhanak Today Episode: अर्शी को लगेगा जोरदार झटका, अनिरुद्ध-झनक का खुलेगा एक और बड़ा राज...

Jhanak 20 September 2024 Episode: हिंदी टीवी शो का मोस्ट पॉपुलर सीरियल ”झनक” में शुक्रवार 20 सितंबर 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए आपको शो की कहानी बताते हैं...

Jhanak Today Episode: अर्शी को लगेगा जोरदार झटका, अनिरुद्ध-झनक का खुलेगा एक और बड़ा राज...
X
By Gopal Rao

Jhanak 20 September 2024 Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल झनक में ड्रामा कभी खत्म नहीं होता। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि, अनिरुद्ध झनक से मिलने के लिए मुंबई पहुंच गया है। अस्पताल में झनक से मिलने पहुंचे अनिरुद्ध पर आदित्य सवालों की बौछार कर देगा। अनिरुद्ध जब झनक के इलाज से जुड़े पेपर पर साइन करने की बात कहेगा तो आदित्य उससे कहेगा कि फॉर्म पर सिर्फ यह लिख देने से कुछ नहीं होगा कि रिश्तेदार हो, फॉर्म में लिखना होगा कि झनक के क्या लगते हो। बाद में अनिरुद्ध डॉक्टर से पूछकर फॉर्म पर साइन करेगा।तो आइए जानते है कि एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

सीरियल में, इधर बोस परिवार में अर्शी का हाई वोल्टेज ड्रामा जारी है। अर्शी बैग लेकर घर छोड़कर जा रही होगी, तभी अनिरुद्ध की दादी उससे पूछेंगी कि वो बैग लेकर कहां जा रही है। अर्शी सवाल सुनते ही गुस्सा हो जाती है और कहती है कि उसके बार-बार मना करने के बाद भी अनिरुद्ध मुंबई चला गया है तो अब उसके वहां रुकने का कोई मतलब नहीं है। बोस परिवार में अर्शी के मां-पापा भी आ जाएंगे। सृष्टि बेहद गुस्से में बोस परिवार में एंट्री करेगी। वो सभी को सुनाएगी। खासकर अप्पू दी के मां-बाप पर सृष्टि बुरी तरह बरसेगी। सृष्टि की यह हरकत देखकर छोटॉन उन्हें जवाब देगा, लेकिन छोटॉन की मां उसे ही डांट देंगी। इसके बाद छोटॉन अप्पू दी के मां-बाप को लेकर वहां से चला जाएगा।

आगे देखने के लिए मिलेगा कि, वहीं, अनिरुद्ध और झनक की मुलाकात बेहद भावुक होने वाली है। इस दौरान अनिरुद्ध एक बार फिर झनक को अपनी पत्नी का दर्जा देगा। वो कहेगा कि अभी आदित्य ने अस्पताल के बिल भर दिए हैं, लेकिन बाद में वो अनिरुद्ध से पैसे लेकर आदित्य को दे दे। अनिरुद्ध कहेगा कि उसकी पत्नी के इलाज के पैसे कोई और क्यों देगा। झनक की हालत देखते हुए अनिरुद्ध को अपने प्यार का एहसास हो गया है। अर्शी को छोड़कर अनिरुद्ध झनक के साथ अपना रिश्ता आगे बढ़ाएगा। क्या झनक के ठीक होने के बाद अर्शी को लगेगा जोरदार झटका।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story