Begin typing your search above and press return to search.

Jhanak Today Episode: अर्शी को घर से जाने के लिए कहेगा अनिरुद्ध, अप्पू दी की शादी में नया ड्रामा...

Jhanak Today Episode: अर्शी को घर से जाने के लिए कहेगा अनिरुद्ध, अप्पू दी की शादी में नया ड्रामा...

Jhanak Today Episode: अर्शी को घर से जाने के लिए कहेगा अनिरुद्ध, अप्पू दी की शादी में नया ड्रामा...
X
By Gopal Rao

Jhanak 9 September 2024 Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल झनक में ड्रामा कभी खत्म नहीं होता। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि, अनिरुद्ध की मम्मी, बहन और भाभी झनक पर महंगा गोल्ड सेट लाने के लिए घटिया आरोप लगाएंगे। इतने में अनिरुद्ध अप्पू दी के कमरे में आएगा। वो अप्पू दी को ब्रेसलेट गिफ्ट करेगा। हालांकि, अनिरुद्ध की बहन उसे कहेगी कि अर्शी भाभी के साथ ही उसे गिफ्ट देना चाहिए। वहीं, झनक भी सबको अपनी बेइज्जती का जवाब देती नजर आएगी। तो आइए जानते है कि एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

सीरियल में, अप्पू दी और ललॉन की शादी में बड़ा ड्रामा देखने को मिलेगा। ललॉन को पुलिस गिरफ्तार करने आएगी। सब लोग पुलिस को समझाने कि कोशिश करेंगे, लेकिन पुलिस ललॉन को गिरफ्तार करने की बात कहेगी। ललॉन की मां भी शादी में आ जाएगी। हालांकि, ललॉन को गरिफ्तार करना इतना आसान नहीं होगा। सभी बस्तीवाले ललॉन के सपोर्ट में आ जाएंगे। जब पुलिस ललॉन को गिरफ्तार करने आएगी, तो सब हैरान रह जाएंगे। हालांकि, ललॉन को उसके खिलाफ चली शुभ की इस चाल का अंदाजा हो जाएगा। वो सबके सामने शुभ से पूछेगा कि उसने ऐसा क्यों किया? क्या वो ललॉन से बदला लेना चाहता है? हालांकि, शुभ उसे कहेगा कि उसने कुछ नहीं किया है।

आगे देखने के लिए मिलेगा कि, ललॉन को जब पुलिस लेकर जानेवाली होगी, तभी सभी बस्तीवाले पुलिस को धमकी देंगे कि अगर ललॉन को कोई गिरफ्तार करके ले जाएगा तो पुलिस स्टेशन का घेराव हो जाएगा। वहीं, इसी दौरान अप्पू दी ललॉन से कहेंगी कि वो उनकी मांग में सिंदूर भर दें ताकि उनकी शादी हो जाए। ललॉन वैसा ही करेगा। इसी दौरान अर्शी और अनिरुद्ध की भी बहस हो जाएगी। अर्शी अनिरुद्ध से कहेगी कि उसे इस केस में पड़ने की कोई जरूरत नहीं है। अनिरुद्ध को ये बात पसंद नहीं आएगी। वो अर्शी से कहेगा कि तुम्हारी मां हमारे परिवार से कोई रिश्ता नहीं रखना चाहती हैं। अगर वो चाहे तो वो भी ये घर छोड़ कर जा सकती है। इतना ही नहीं, आनेवाले एपिसोड में आप देखेंगे कि पुलिस स्टेशन में शुभ के पिता की पोल खुल जाएगी। एक पुलिसवाला ही शुभ के पिता को सबके सामने एक्सपोज करेगा। वो सभी लोगों को वो रिकॉर्डिंग सुनाएगा जिसमें शुभ पुलिस से ये बात करते नजर आ रहे हैं कि ललॉन को झूठे केस में फंसाना है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story