Begin typing your search above and press return to search.

Jhanak Today Episode: अर्शी को छोड़ने का फैसला लेगा अनिरुद्ध, शो में अब होगा ये जबरदस्त तमाशा...

Jhanak 27 May 2024 Full Episode: हिंदी टीवी शो का मोस्ट पॉपुलर सीरियल ”झनक” में सोमवार 27 मई 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए आपको शो की कहानी बताते हैं...

Jhanak Today Episode: अर्शी को छोड़ने का फैसला लेगा अनिरुद्ध, शो में अब होगा ये जबरदस्त तमाशा...
X
By Gopal Rao

Jhanak 27 May 2024 Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल झनक में ड्रामा कभी खत्म नहीं होता। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि, झनक अनिरुद्ध के जन्मदिन के लिए कश्मीरी खाना बनाती है, लेकिन अर्शी की मां समेत परिवार के कुछ सदस्य अनिरुद्ध को वो खाना खाने से मना करेंगे। हालांकि, अनिरुद्ध चुपके चुपके से झनक के द्वारा बनाए गए खाने का स्वाद लेगा। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, अनिरुद्ध के बर्थ डे के बाद झनक श्रीनगर चली जाएगी और इधर बोस परिवार में अर्शी और अनिरुद्ध की प्री वेडिंग की तैयारियां शुरू हो जाएंगी। अनिरुद्ध झनक को लेकर अपनी फीलिंग्स को लेकर कंफ्यूज नजर आएगा। इस बीच अर्शी के जीवन में बड़ा तूफान आनेवाला है।

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, आशीर्वाद सेरेमनी के दिन अनिरुद्ध अर्शी को छोड़ने का फैसला लेगा। अब देखना दिलचस्प होगा कि क्या वो घरवालों के सामने अपने झनक के लिए अपने प्यार का इजहार भी करेगा। अर्शी झनक को पहले ही धमकी दे चुकी है कि अगर अनिरुद्ध पूरी तरह से उसका नहीं हुआ तो वो उसे किसी और का भी नहीं होने देगी। अब देखना होगा कि अनिरुद्ध के फैसले के बाद अर्शी क्या करेगी। जैसा कि आप जानते हैं झनक श्रीनगर अपने फाइनल ईयर के एग्जाम देने जाएगी। वहीं, तेजस श्रीनगर में उसका इंतजार कर रहा होगा। झनक जैसे ही जम्मू स्टेशन पहुंचेगी। तेजस के आदमी पुलिस की यूनिफॉर्म में झनक को स्टेशन से ले जाएंगे। इधर अनिरुद्ध को झनक के गायब होने की खबर मिलेगी। क्या अनिरुद्ध झनक को बचा पाएगा? कृषाल आहूजा ने अनिरुद्ध का किरदार निभाया है। वहीं, झनक का किरदार हिबा नवाब ने निभाया है। टीवी एक्ट्रेस चांदनी शर्मा शो में अर्शी का रोल निभा रही हैं।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story