Begin typing your search above and press return to search.

Jhanak Today Episode: अर्शी की बोलती बंद करेगी मीनू बोस, देगी ये जोरदार जवाब...

Jhanak 27 September 2024 Episode: हिंदी टीवी शो का मोस्ट पॉपुलर सीरियल ”झनक” में शुक्रवार 27 सितंबर 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए आपको शो की कहानी बताते हैं...

Jhanak Today Episode: अर्शी की बोलती बंद करेगी मीनू बोस, देगी ये जोरदार जवाब...
X
By Gopal Rao

Jhanak 27 September 2024 Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल झनक में ड्रामा कभी खत्म नहीं होता। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि, झनक बिल्कुल ठीक हो गई है। उसे अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। वहीं, अनिरुद्ध मुंबई से कोलकाता वापस चला गया है। तो आइए जानते है कि एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

सीरियल में, बोस हाउस में अप्पू दीदी और ललॉन आएंगे। वहां, उनकी बेइज्जती होगी, लेकिन अर्शी को यह बेइज्जती भारी पड़ जाएगी। वहीं, झनक अनिरुद्ध को याद कर रही है। एक के बाद एक उसे पता चल रहा है कि कैसे जब वो बीमार थी तो अनिरुद्ध परेशान हो रहा था और कैसे उसने सबके सामने झनक से प्यार का इजहार किया था। अप्पू दीदी और ललॉन जब बोस हाउस पहुंचेंगे तो अनिरुद्ध की बहन अप्पू दीदी के पति की बेइज्जती करेगी। अप्पू दी खाने के लिए मिठाई मांगेंगी तो अनिरुद्ध की बहन कहेगी कि क्या आपके पति आपको मिठाई तक नहीं खिला पा रहे। अनिरुद्ध की बहन के साथ-साथ बिपाशा भी ललॉन की बेइज्जती करेगी। वहीं, इस दौरान अर्शी समेत पूरा परिवार नीचे आ जाएगा। छोटॉन जब अनिरुद्ध की बहन और बिपाशा को समझाने की कोशिश करेगा तो अनिरुद्ध की मां कहेंगी कि छोटॉन को तो वैसे भी बस्ती में रहना चाहिए।

आगे देखने के लिए मिलेगा कि, अनिरुद्ध की मां जब यह बोलेंगी तब तक घर में मीनू आ जाएगी। वो जब अनिरुद्ध की मां को जवाब दे रही होगी तो अर्शी उनसे कहेगी कि आपको यह समझ नहीं आता क्या कि छोटॉन ने साफ कर दिया है कि आप इस घर का हिस्सा नहीं हैं। इसपर मीनू अर्शी से कहेगी कि इस घर के जो असली मालिक हैं उनसे उसका रिश्ता है। साथ ही, वो अर्शी से कहेगी कि अनिरुद्ध ने भी तुम्हें कुछ ऐसा ही बोला था, लेकिन तुम्हें वो समझ ही नहीं आया। जब मीनू बोस पिरवार में आएगी, अनिरुद्ध के माता-पिता, बिपाशा और लाल के लिए मुश्किलें आनेवाली हैं। वहीं, आनेवाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अनिरुद्ध अर्शी को अपने बॉस से मिलवाएगा और उनसे कहेगा कि वो ऑनसाइट जाना चाहता है। अनिरुद्ध अब अर्शी के साथ देश छोड़कर जाने वाला है। क्या झनक और अनिरुद्ध की लव स्टोरी का होने वाला है एंड?


Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story