Begin typing your search above and press return to search.

Jhanak Today Episode: अर्शी के साथ रहेगा अनिरुद्ध, शो में आया ये धमाकेदार मोड़...

Jhanak 21 July 2024 Episode: हिंदी टीवी शो का मोस्ट पॉपुलर सीरियल ”झनक” में रविवार 21 जुलाई 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए आपको शो की कहानी बताते हैं...

Jhanak Today Episode: अर्शी के साथ रहेगा अनिरुद्ध, शो में आया ये धमाकेदार मोड़...
X
By Gopal Rao

Jhanak 21 July 2024 Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल झनक में ड्रामा कभी खत्म नहीं होता। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि, सली गुरुजी झनक को सबके सामने बेइज्जत करेंगे। वो झनक को अर्शी मुखर्जी की लाइफ खराब करने के लिए जिम्मेदार ठहराएंगे। झनक इस बात से अनजान है कि असली गुरुजी ही उसके पिता हैं। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, डांस रियलिटी शो के ऑडिशन में जज झनक से अलग-अलग डांस फॉर्म करवाते हैं। वो झनक का डांस देखकर इम्प्रेस हो जाते हैं। आप देखेंगे कि झनक का सेलेक्शन भी हो जाएगा, लेकिन बृज भूषण जो झनक के पिता हैं, वो झनक को अपने सामने पाकर नाखुश हैं। वहीं, झनक के गुरुजी जब बृज भूषण से उसकी परफॉर्मेंस के बारे में पूछेंगे तो वो कहेंगे कि झनक मामूली है। बृज भूषण का जवाब सुनकर गुरुजी को शक हो जाएगा कि शायद वो पहले से ही झनक को जानते हैं।

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, बृज भूषण झनक को सबके सामने बेइज्जत करेंगे। झनक से वो कहेंगे कि उसके बारे में वो अच्छे से जानते हैं। इसपर झनक उनको उन्हीं की भाषा में जवाब देते हुए कहेगी कि कितना जानते हैं उसके बारे में। वो गुस्से में उनसे कहेगी कि उसे धमकी देना बंद कर दें।

आगे देखने के लिए मिलेगा कि, झनक की सबके सामने बेइज्जती देखते हुए गुरुजी झनक का सपोर्ट करेंगे। वो सबके सामने झनक का स्टैंड लेंगे और बृज भूषण को जवाब देंगे। बात इतनी बढ़ जाएगी को वो झनक के लिए डांस रियलिटी शो छोड़ने को भी तैयार हो जाएंगे। क्या झनक के जीवन में गुरुजी का सपोर्ट बदल देगा उसकी जिंदगी? बात अगर अनिरुद्ध की करें तो वो अर्शी की साथ उसकी मदद करते नजर आएगा। वो अर्शी को अपनी पत्नी का दर्जा दे चुका है। वो अर्शी को उसके पैरों पर खड़े होने और चलने में मदद करेगा। हालांकि, अर्शी अनिरुद्ध से नाराज है। उसे लग रहा है कि अनिरुद्ध उससे प्यार नहीं करता है। अपने गुस्से में अर्शी ये ऐलान करेगी कि उसे अब कभी डांस नहीं करना है और वो ना खुश रहना चाहती है, ना जिंदा।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story