Begin typing your search above and press return to search.

Jhanak Today Episode: अर्शी-अनिरुद्ध की बढ़ी दूरियां, ट्रेन में झनक को आया इस शख्स का फोन...

Jhanak 31 May 2024 Full Episode: हिंदी टीवी शो का मोस्ट पॉपुलर सीरियल ”झनक” में शुक्रवार 31 मई 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए आपको शो की कहानी बताते हैं...

Jhanak Today Episode: अर्शी-अनिरुद्ध की बढ़ी दूरियां, ट्रेन में झनक को आया इस शख्स का फोन...
X
By Gopal Rao

Jhanak 31 May 2024 Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल झनक में ड्रामा कभी खत्म नहीं होता। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि, अनिरुद्ध और छोटॉन झनक को जम्मू की ट्रेन पर चढ़ाकर आ जाते हैं। वहीं, बोस परिवार में अर्शी और अनिरुद्ध के बीच नई लड़ाई चल रही है। अब शो में झनक के जीवन में नया तूफान आने को है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, झनक को ट्रेन में एक फोन आएगा। इसी फोन कॉल के बाद झनक के जीवन में एक नया तूफान आएगा। जब झनक जम्मू पहुंचनेवाली होगी, तो उसे तेजस के आदमियों का फोन आएगा। तेजस के आदमी झनक को पुलिसवाला बनकर कॉल करेगा। वो झनक से कहेगा कि अभी प्लेटफॉर्म आनेवाला है, उसपर उतर जाने को। झनक उन्हें असली पुलिसवाले समझकर ट्रेन से उतर जाएगी। स्टेशन के बाहर पुलिस की वर्दी में तेजस के आदमी झनक को मिलेंगे। वो झनक से कहेंगे कि वो उसकी सिक्योरिटी के लिए आए हैं।

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, नकली पुलिसवाला अपना बंगाली नाम बताएंगे। इसपर झनक को थोड़ा शक होगा। वो सोचेगी कि इनका नाम तो बंगाली है, लेकिन ये बंगाली लग नहीं रहे हैं। हालांकि, शक के बावजूद भी झनक उनकी गाड़ी में बैठ जाएगी। इधर तेजस उस नकली पुलिसवाले से फोन पर बात करेगा। तेजस उनसे कहेगा कि अब कोई गलती नहीं होनी चाहिए। इस तरह झनक तेजस के प्लान में फंस जाएगी। इधर बोस परिवार में झनक की दी हुई रिंग को लेकर अनिरुद्ध और अर्शी के बीच लड़ाई देखने को मिलेगी। अनिरुद्ध अर्शी से कहेगा कि तुम ये अंगूठी उतरवा भी दोगी, लेकिन उसे (झनक) को मेरे मन से कैसे उतारोगी। अनिरुद्ध का जवाब सुनकर घरवाले हैरान रह जाएंगे। अब देखना दिलचस्प होगा कि अनिरुद्ध कैसे झनक की मदद करेगा। क्या श्रीनगर जाकर अनिरुद्ध झनक को तेजस के चंगुल से छुड़ा पाएगा? अनिरुद्ध और झनक के जीवन में आनेवाला है कौन सा नया मोड़ा?

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story