Begin typing your search above and press return to search.

Jhanak Today Episode: अर्शी-अनिरुद्ध के मंडप में आएगा बड़ा तूफान, शो में पलटेगी पूरी कहानी...

Jhanak 8 June 2024 Full Episode: हिंदी टीवी शो का मोस्ट पॉपुलर सीरियल ”झनक” में शनिवार 8 जून 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए आपको शो की कहानी बताते हैं...

Jhanak Today Episode: अर्शी-अनिरुद्ध के मंडप में आएगा बड़ा तूफान, शो में पलटेगी पूरी कहानी...
X
By Gopal Rao

Jhanak 8 June 2024 Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल झनक में ड्रामा कभी खत्म नहीं होता। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि, अनिरुद्ध मंडप में झनक से सवाल करता है। बहुत बार पूछने के बाद झनक अनिरुद्ध को सब सच बता देगी। सच जानने के बाद अनिरुद्ध पुलिस से झनक का स्टेटमेंट रिकॉर्ड करने को कहेगा। झनक के स्टेटमेंट देने से पहले तेजस के गुंडे अनिरुद्ध को पकड़ लेंगे। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, अनिरुद्ध और झनक एक होटल में रुकेंगे। झनक अनिरुद्ध को वापस जाने को कहेगी, लेकिन अनिरुद्ध उससे कहेगा कि वो उसे इस हालत में छोड़ कर नहीं जा सकता है। झनक अनिरुद्ध को प्यार करती है, लेकिन अर्शी की खुशियों के लिए वो अपनी फीलिंग्स को खुलकर बोलती नहीं है। झनक अनिरुद्ध से कहेगी कि अबतक कोलकाता में भी ये खबर पहुंच गई होगी कि आप श्रीनगर में हैं। इसपर अनिरुद्ध उससे कहेगा कि उसे इन सब बातों से फर्क नहीं पड़ता।

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, इधर अर्शी अपनी मां और बोस परिवार के साथ श्रीनगर पहुंचती है। वो अनिरुद्ध को बताएगी कि उसके मामा उसी मंदिर में उसकी और अनिरुद्ध की शादी कराएंगे जहां झनक और अनिरुद्ध की नकली शादी हुई थी। अर्शी झनक से भी बात करेगी। वो झनक से पूछेगी कि वो अनिरुद्ध और उसकी शादी में आएगी ना? इसपर झनक उससे कहेगी कि वो जरूर उन दोनों की शादी में आएगी। सीरियल गॉसिप की रिपोर्ट के मुताबिक, अर्शी और अनिरुद्ध उसी मंदिर में फेरे लेने को तैयार होंगे। अर्शी और अनिरुद्ध जब वरमाला बदल रहे होंगे तब झनक दोनों की शादी रोकने के बारे में सोचेगी। क्या झनक दोनों की शादी रोक कर अपने प्यार का इजहार कर देगी? अर्शी और अनिरुद्ध के जीवन में आनेवाला है नया मोड़ अब क्या करेगी झनक? स्टार प्लस सीरियल झनक में झनक का किरदार निभाया है हिबा नवाब ने, अनिरुद्ध का किरदार निभाया है कृषाल अहुजा ने और अर्शी का किरदार निभाया है चांदनी शर्मा ने।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story