Begin typing your search above and press return to search.

Jhanak Today Episode: अप्पू दीदी को देख अस्पताल में बड़ा ड्रामा करेगी बिपाशा, झनक देगी अर्शी को धमकी...

Jhanak 9 October 2024 Episode: हिंदी टीवी शो का मोस्ट पॉपुलर सीरियल ”झनक” में बुधवार 9 अक्टूबर 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए आपको शो की कहानी बताते हैं...

Jhanak Today Episode: अप्पू दीदी को देख अस्पताल में बड़ा ड्रामा करेगी बिपाशा, झनक देगी अर्शी को धमकी...
X
By Gopal Rao

Jhanak 9 October 2024 Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल झनक में ड्रामा कभी खत्म नहीं होता। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि, अनिरुद्ध अस्पताल में भर्ती है। अनिरुद्ध के परिवारवालों के साथ-साथ झनक और आदित्य भी अस्पताल में मौजूद है। वो हर कदम पर झनक का साथ दे रहा है। इधर अर्शी झनक को देख गुस्से से लाल हो रही है। वो हर बात पर झनक से बहस कर रही है। झनक भी उसे हर बात का करारा जवाब दे रही है। तो आइए जानते है कि एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

सीरियल में, डॉक्टर्स ने बाहर आकर सबको बताया था कि झनक के अनिरुद्ध के पास जाने से अनिरुद्ध की तबीयत में सुधार हो रहा है। इस बात को सुन अर्शी बुरी तरह भड़क जाती है। वो अनिरुद्ध से मिलने की जिद्द पकड़ लेगी। वो कहेगी कि वो अनिरुद्ध की पत्नी है इसलिए उसे अनिरुद्ध से मिलने दिया जाए। झनक कहेगी कि अगर वो अनिरुद्ध से मिलना चाहती है तो शौक से मिल सकती है, लेकिन अगर उनकी बातों से अनिरुद्ध को तकलीफ पहुंची तो वो उसे छोड़ेगी नहीं।

आगे देखने के लिए मिलेगा कि, अर्शी अनिरुद्ध से मिलने पहुंचेगी। वो कमरे में घुसते ही अनिरुद्ध से तेज आवाज में सवाल करने लगेगी। अनिरुद्ध की तबीयत बिगड़ने लगेगी। डॉक्टर अर्शी को जबरदस्ती कमरे से बाहर निकालेंगे। ऐसा होता देख अर्शी की मां बहुत ज्यादा भड़क जाएंगी और कहेंगी कि उन्हें पता है किसके खिलाफ कौन सी शिकायत करनी है। आज अनिरुद्ध से अस्पताल में अप्पू दीदी मिलने आएंगी। लालॉन के साथ अनिरुद्ध से मिलने पहुंचीं अप्पू दीदी को देख बिपाशा समेत अनिरुद्ध के माता-पिता सब भड़क जाएंगे। अप्पू दीदी बिपाशा को करारा जवाब देंगी। ललॉन उन्हें मना करेगा, लेकिन वो नहीं रुकेंगी। इसके बाद सृष्टि भी बदतमीजी करेगी। तब लालॉन भी अर्शी की मां समेत पूरे परिवार को जवाब देगा।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story