Begin typing your search above and press return to search.

Jhanak Today Episode: अनिरुद्ध से झनक करेगी अपने प्यार का इजहार, लेकिन अब आने वाला है लव स्टोरी में नया मोड़...

Jhanak Today Episode: हिंदी टीवी शो का मोस्ट पॉपुलर सीरियल ”झनक” में बुधवार 12 जून 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए आपको शो की कहानी बताते हैं...

Jhanak Today Episode: अनिरुद्ध से झनक करेगी अपने प्यार का इजहार, लेकिन अब आने वाला है लव स्टोरी में नया मोड़...
X
By Gopal Rao

Jhanak 12 June 2024 Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल झनक में ड्रामा कभी खत्म नहीं होता। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि, अनिरुद्ध का परिवार और अर्शी और उसकी मां श्रीनगर पहुंचे हैं। श्रीनगर पहुंचकर अनिरुद्ध का परिवार झनक को बुरा-भला कहते हैं। वहीं, अर्शी भी झनक से सवाल करेगी कि क्यों वो अनिरुद्ध के साथ है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, खुद पर होते हमले को देख झनक सबको जवाब देती है। वो कहती है कि अनिरुद्ध को उसने श्रीनगर नहीं बुलाया था। वो अपनी मर्जी से यहां आए थे। झनक अर्शी को यहां तक कहती है कि अर्शी दीदी मैनें आपके होने वाले पति की जान बचाई है। मुझे थैंक्यू बोलने की जगह आप मुझसे सवाल कर रही हैं। इतना ही नहीं, अनिरुद्ध सबके सामने बताया कि सृष्टी ने ही तेजस को झनक की सारी जानकारी दी थी और उनकी वजह से ही झनक किडनैप हुई थी। सृष्टि को पुलिस की भी धमकी देगा।

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, इन सबके बावजूद भी घरवाले अर्शी और अनिरुद्ध की शादी की बात अनिरुद्ध को बताएंगे। अनिरुद्ध शादी के लिए तैयार भी हो जाएगा। वहीं, अर्शी की मां और अनिरुद्ध का परिवार झनक को जबरदस्ती शादी में ले जाएंगे।

सीरीयल गॉसिप की रिपोर्ट के मुताबिक, झनक मंदिर पहुंचेगी। अनिरुद्ध और अर्शी मंडप में बैठे होंगे और झनक दोनों की शादी रुकवा देगी। देखना दिलचस्प होगा कि आखिरकार झनक अनिरुद्ध और अर्शी की शादी रुकवाने का क्या कारण देगी। क्या झनक अनिरुद्ध से डायवोर्स मांगेगी? या झनक अनिरुद्ध से अपने प्यार का इजहार करेगी? शादी रुकवाने पर क्या होगा अनिरुद्ध के माता-पिता और अर्शी की मां का रिएक्शन। शो में ये नया ट्विस्ट अब झनक और अनिरुद्ध की लव स्टोरी में कौन सा नया मोड़ लेकर आनेवाला है?

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story