Begin typing your search above and press return to search.

Jhanak Today Episode: अनिरुद्ध पर जमकर बरसेगी अर्शी, इन सवालों के जंजीर में बंधेगा...

Jhanak 27 July 2024 Episode: हिंदी टीवी शो का मोस्ट पॉपुलर सीरियल ”झनक” में शनिवार 27 जुलाई 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए आपको शो की कहानी बताते हैं...

Jhanak Today Episode: अनिरुद्ध पर जमकर बरसेगी अर्शी, इन सवालों के जंजीर में बंधेगा...
X
By Gopal Rao

Jhanak 27 July 2024 Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल झनक में ड्रामा कभी खत्म नहीं होता। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि, अनिरुद्ध लगातार अर्शी को अच्छा महसूस करवाने की कोशिश कर रहा है। हालांकि, अनिरुद्ध की लाख कोशिशों के बाद भी अर्शी अनिरुद्ध से नाराज है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, अर्शी अनिरुद्ध पर सवालों की बारिश करेगी। वो अनिरुद्ध से पूछेगी कि क्या वो उसके सवालों का सच-सच जवाब देगा। इधर झनक मुंबई में अपने सपनों की उड़ान भरने की तैयारी कर रही है, लेकिन उसका ये रास्ता आसान नहीं है। उसे पल-पल लोग छोटा दिखाने की कोशिश हो रही है। अनिरुद्ध और अर्शी के घरवाले उनकी पहली नाइट के लिए उनका कमरा सजाते हैं। इधर जब अनिरुद्ध और अर्शी अपने कमरे में पहुंचेंगे तो अर्शी अनिरुद्ध से तोहफा मांगेगी। वो अनिरुद्ध में तोहफे में ये मांगेगी कि अनिरुद्ध उसके सवालों का सच-सच जवाब दे। अर्शी अनिरुद्ध से पूछेगी कि क्या वो सिर्फ अर्शी से ही प्यार करता है। इसका अनिरुद्ध गोल-गोल जवाब देगा। अर्शी दो से तीन पर अनिरुद्ध से ये सवाल पूछेगी, लेकिन अनिरुद्ध के सीधा-सीधा जवाब नहीं देने पर वो भड़क जाएगी। वो अनिरुद्ध से कहेगी को वो अभी भी झनक को अपनी पत्नी मानता है और उससे प्यार करता है।

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, मुंबई में झनक डांस शो के लिए पहुंचेगी। वहां, गुरुजी के स्टूडेंट्स एक बार फिर झनक को बेइज्जत करेंगे। झनक सबका ऐसा व्यवहार देखकर टूट जाती है। हालांकि, झनक इस डांस शो के सेमी फिनाले तक पहुंचेगी। आप देखेंगे सेमी फिनाले में झनक का सामना अर्शी से होगा। झनक को अपने सामने पाकर अर्शी क्या करेगी? वहीं, अनिरुद्ध झनक को देखकर क्या कहेगा ये जानना भी दिलचस्प होगा। क्या झनक को गुरुजी के साथ देखकर अनिरुद्ध को होगी जलन? झनक का किरदार निभाया है हिबा नवाब ने। अनिरुद्ध का किरदार निभाया है कृषाल आहूजा ने और अर्शी का किरदार निभाया है चांदनी शर्मा ने।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story