Begin typing your search above and press return to search.

Jhanak Today Episode: अनिरुद्ध खोलेगा झनक के सामने सबसे बड़ा राज, आएगी चौंकाने वाली सच्चाई...

Jhanak 9 August 2024 Episode: हिंदी टीवी शो का मोस्ट पॉपुलर सीरियल ”झनक” में शुक्रवार 9 अगस्त 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए आपको शो की कहानी बताते हैं...

Jhanak Today Episode: अनिरुद्ध खोलेगा झनक के सामने सबसे बड़ा राज, आएगी चौंकाने वाली सच्चाई...
X
By Gopal Rao

Jhanak 9 August 2024 Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल झनक में ड्रामा कभी खत्म नहीं होता। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि, झनक को कुछ डांसर्स पानी मेंं मिलाकर कोई दवाई देते हैं जिसके बाद झनक स्टेज पर ही बेसुध हो जाती है और उसके मुंह से झाग निकलने लगता है। झनक की हालत देखकर अनिरुद्ध परेशान हो जाता है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, झनक जब स्टेज पर बेहोश होती है तो सृष्टि और बृजभूषण उसपर ड्रग्स लेने का आरोप लगाते हैं। अब आप आनेवाले एपिसोड में देखेंगे कि अनिरुद्ध को पता चलेगा कि कैसे कई लोग झनक को डांस परफॉर्म करते देखना नहीं चाहते हैं। अनिरुद्ध को पता चलेगा कि कैसे बृजभूषण उसकी लाइफ में परेशानी बढ़ा रहे हैं। झनक को बृजभूषण की सच्चाई पता चलेगी। अनिरुद्ध को जब पता चलेगा कि कैसे बृजभूषण झनक के जीवन में परेशानी लेकर आ रहा है। वो झनक को सब सच्चाई बताने का फैसला ले सकता है। अनिरुद्ध झनक को हॉस्पिटल में मिलने जाता है। उसी वक्त वो झनक को बता सकता है कि बृजभूषण उसके पिता हैं। अब देखना दिलचस्प होगा कि क्या होगा जब झनक को पता चलेगा कि बृजभूषण उसके पिता हैं? क्या झनक इस बात की सच्चाई जानने के बाद बृजभूषण को पूरी दुनिया के सामने लेकर आएगी?

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, बृजभूषण ही झनक के पिता है। हालांकि, इस सच्चाई को अनिरुद्ध के अलावा कोई नहीं जानता है। अनिरुद्ध के हाथ वो चिट्ठी लग जाती है जो उसकी झनक मां ने उसके लिए लिखी थी। उस चिट्ठी में झनक की मां ने उसे बताया होता है कि बृजभूषण ही उसके पिता हैं।


Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story