Begin typing your search above and press return to search.

Jhanak Today Episode: अनिरुद्ध करेगा झनक से शादी, तेजस का किया खटिया खड़ी, शो में होगा अब नया तमाशा...

Jhanak 30 May 2024 Full Episode: हिंदी टीवी शो का मोस्ट पॉपुलर सीरियल ”झनक” में गुरुवार 30 मई 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए आपको शो की कहानी बताते हैं...

Jhanak Today Episode: अनिरुद्ध करेगा झनक से शादी, तेजस का किया खटिया खड़ी, शो में होगा अब नया तमाशा...
X
By Gopal Rao

Jhanak 30 May 2024 Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल झनक में ड्रामा कभी खत्म नहीं होता। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि, झनक अनिरुद्ध और अर्शी की लाइफ से बहुत दूर जाने के लिए घर से निकल गई है। अनिरुद्ध झनक को जम्मू की ट्रेन पर चढ़ाके आएगा। वहीं, घर में झनक के जाने को लेकर अनिरुद्ध के मां-बाप, भाभी और अर्शी खुश नजर आएंगे। हालांकि, अर्शी के यह खुशी बहुत देर तक टिक नहीं पाएगी। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, अर्शी अनिरुद्ध के हाथ में झनक की दी हुई रिंग देखकर नया तमाशा करेगी। अनिरुद्ध से वो रिंग उतारने को कहेगी। इसपर अनिरुद्ध कहेगा कि अगर मैं यह रिंग उतार भी दूं तो झनक को मेरे मन से कैसे उतार पाओगी। वहीं, खबर है कि तेजस के जाल से झनक को बचाने के लिए अनिरुद्ध श्रीनगर जाएगा। वहीं, तेजस के गुड़ों और तेजस से अनिरुद्ध की लड़ाई होगी। इसी दौरान अनिरुद्ध झनक की मांग भरेगा। क्या अनिरुद्ध अब झनक को दुल्हन बनाकर कोलकाता वापस ले जाएगा?

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, पहली बार जब अनिरुद्ध ने झनक से शादी की थी तब भी उसने झनक को तेजस से बचाने के लिए यह कदम उठाया था। गांववालों के कहने पर अनिरुद्ध ने झनक से शादी रचाई थी। हालांकि, तब अनिरुद्ध ने झनक के साथ शादी को सच नहीं माना था और वो झनक को अपने घर में एक गेस्ट के तौर पर ले गया था। इधर बोस परिवार अर्शी को बहु बनाने के सपने सजा रहा है। घरवाले अनिरुद्ध और अर्शी की जल्द से जल्द शादी करवाना चाहते हैं, लेकिन अनिरुद्ध अब मन ही मन झनक से प्यार करने लगा है। झनक के मन में भी अनिरुद्ध को लेकर प्यार है। हालांकि, दोनों ने ही अभी तक अपने प्यार का इजहार नहीं किया है। अब देखना दिलचस्प होगा कि क्या आगे बढ़ेगा अनिरुद्ध और झनक का रिश्ता? क्या घरवालों को पता चलेगा अनिरुद्ध के श्रीनगर जाने का प्लान।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story