Begin typing your search above and press return to search.

Jhanak Today Episode: अनिरुद्ध-झनक होगे एक, क्या अर्शी कर पाएगी दोनों को अलग, शो में आया ये धमाका ट्विस्ट...

Jhanak 18 May 2024 Full Episode: हिंदी टीवी शो का मोस्ट पॉपुलर सीरियल ”झनक” में शनिवार 18 मई 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए आपको शो की कहानी बताते हैं...

Jhanak Today Episode: अनिरुद्ध-झनक होगे एक, क्या अर्शी कर पाएगी दोनों को अलग, शो में आया ये धमाका ट्विस्ट...
X
By Gopal Rao

Jhanak 18 May 2024 Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल झनक में ड्रामा कभी खत्म नहीं होता। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि, अनिरुद्ध के साथ बर्थ डिनर डेट पर जाने के लिए मान जाती है। झनक अनिरुद्ध के साथ डिनर डेट पर जाने के लिए तैयार होती है और अनिरुद्ध के स्टाइल में उसका बर्थडे मनाती है। झनक और अनिरुद्ध दोनों साथ में केक काटते नजर आएंगे। वहीं, झनक अनिरुद्ध को केक खिलाएगी। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, झनक और अंजना अपने दिल की बात एक दूसरे से करेंगी। अंजना झनक से कहेगी कि उसे अपनी बेटी अप्पू की चिंता लगी रहती है। वो कहती है कि उनकी इच्छा है कि अप्पू को एक अच्छा सा लड़का मिल जाए। इसपर झनक उनसे कहेगी कि अप्पू दीदी को अच्छा लड़का और अच्छी परिवार जरूर मिलेगा। अंजना कहती है कि उसे अच्छा लगता है कि झनक को अप्पू पर भरोसा है। वो ये भी कहती है कि छोटान को भी अप्पू पर भरोसा है। इधर छोटान मृणालिनी को अनिरुद्ध के बर्थ डे का इनविटेशन देने उसके स्कूल पहुंच जाता है। वहां, पहले उसकी मुलाकात चपरासी से होती है। चपरासी छोटान से कहता है कि आप फिर आ गए। आपकी वजह से मुझे पिछली बार बहुत डांट पड़ी थी। अब छोटान चपरासी को लिफाफे में बंद इनविटेशन लेटर दिखाकर कहता है कि बहुत जरूरी डॉक्यूमेंट मृणालिनी को देने हैं। चपरासी और छोटान की बात हो ही रही होती है कि मृणालिनी आ जाती है। छोटान उसके सामने एक्टिंग करने लगता है और उससे थोड़ी देर बातचीत के बाद इनविटेशन लेटर देता है। घर में बड़ी मां झनक से कहती हैं कि हमारी बातें तो कभी खत्म नहीं होगी। मौसम खराब हो रहा है, वो गिफ्ट्स लेने निकल जाए। झनक घर से निकल ही रही होती है कि बिपाशा वहां आ जाती है। वो झनक से बोलती है ओ हिरोइन कहां जा रही हो। झनक उसे बताती है कि उसे श्रीनगर जाने से पहले गिफ्ट्स खरीदने हैं और किताबें खरीदनी हैं। बिपाशा पूछती है कौन सी किताबें। इस सवाल का जवाब बड़ी मां देती हैं और कहती हैं कि उसके एग्जाम हैं उसके लिए ही किताबें खरीदनी है। बिपाशा झनक पर शक करते हुए पूछेगी कि तु्म्हें यूं ही अचानक आज किताबें लेने का याद आ गया। झनक कहती है कि अगर आज बुक्स नहीं लीं तो तैयारी नहीं हो पाएगी। इसपर बिपाशा कहती है कि श्रीनगर जा रही हो, फाइनली। कब निकल रही हो? झनक कहती है कि तीन-चार दिन में। बिपाशा पूछेगी तीन या चार। झनक जवाब देगी चार दिन में। इसके बाद बिपाशा उससे पूछती है कि टिकट बुक हो गई हैं। झनक कहेगी कि वो वापस आकर टिकट बुक करेगी। बिपाशा उससे कहेगी कि कैसे जा रही हो, ट्रेन से या फ्लाइट से। झनक कहती है कि ट्रेन से इसपर बिपाशा उससे कहती है कि ट्रेन से जा रही हो और अभी तक टिकट बुक नहीं की। तुम्हें क्या लगता है इतनी जल्दी ट्रेन की टिकट मिल जाएगी। झनक कहता है कि एग्जाम की डेट्स की पता नहीं चल पा रहा था।

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, बिपाशा झनक को पूछती है कि इतना तैयार होकर बुक्स लेने जा रही हो? झनक कहती है कि ये नई ड्रेस नहीं है। ये तो नॉर्मल कपड़े हैं। बिपाशा फिर झनक से कहती है कि अनि का बर्थ डे है आज। हम लोग 12 बजे केक कट करेंगे फिर एक सप्राइज पार्टी है। बिपाशा कहती है कि पार्टी है तो खाना होगा, अर्शी भी आ रही है। झनक कहती है कि अर्शी दीदी को तो आना ही चाहिए। बिपाशा कहेगी कि और तुम्हें आज ही का दिन मिला था बाहर जाने के लिए। अब देखो मां को तुम्हारी वजह से सबकुछ अकेले ही करना पड़ेगा। बिपाशा की बात सुनकर अंजना जवाब देगी कि उसे कोई प्रॉब्लम नहीं है काम करने में। लगभग सबकुछ तैयार हो चुका है। वैसे भी सुबह झनक ने हाथ बंटाया था। बिपाशा फिर झनक पर तंज कसते हुए कहती है कि जिस दिन घर में कोई काम हो, उस दिन बाहर जाने से पहले दो बार सोच लिया करो। झनक कहेगी बिपाशा दीदी पार्टी तो रात में 12 बजे से होगी और मैं दो घंटे में वापस आ जाउंगी। आकर जल्दी-जल्दी सारा काम कर दूंगी। बिपाशा झनक से कहेगी कि अनि के बर्थ डे पर उसे कोई गिफ्ट मत देना, उसे विश करने की भी जरूरत नहीं है।

आगे और देखने के लिए मिलेगा कि, बिपाशा झनक को बोलेगी कि अर्शी के आशीर्वाद के दिन तुमने उसे डायमंड रिंग दी थी ना। झनक कहती है कि वो उसने उसे अपनी मां की तरफ से दी थी। बिपाशा उससे पूछती है तुम्हारी मां जिंदा है। झनक उससे गुस्से में कहेगी की मां भले अभी जिंदा ना हों, लेकिन हमेशा मेरे साथ हैं। बिपाशा उससे फिर कहती है कि अनि को कुछ गिफ्ट मत देना। झनक बिपाशा को जवाब देती है कि वो उसे कुछ गिफ्ट नहीं देगी, लेकिन अगर अनिरुद्ध की शादी का इनविटेशन मुझतक पहुंचा तो अपनी हैसियत के हिसाब से उन्हें कुछ ना कुछ जरूर दूंगी। मेरी सेल्फ रिस्पेक्ट की बात है। बिपाशा से बात करने के बाद झनक आखिरकार रेस्तरां पहुंचेगी। झनक और अनिरुद्ध बारिश में भीगते हुए रेस्तरां पहुंचेंगे। अनिरुद्ध रेस्तरां में पहुंचकर झनक को देखता ही रह जाएगा। वहीं, अचानक से वो फिसलेगा। झनक उसे संभालेगी। झनक अनिरुद्ध के लिए केक और फूल लेकर पहुंचेगी। झनक और अनिरुद्ध के डिनर के वक्त तेज तूफान आ जाता है। झनक तूफान देखकर घबरा जाती है, लेकिन अनिरुद्ध खुश हो रहा होता है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story