Begin typing your search above and press return to search.

Jhanak Today Episode: अनिरुद्ध-अर्शी की मां की होगी तगड़ी बहस, बढ़ी गलतफहमियां...

Jhanak 14 June 2024 Episode: हिंदी टीवी शो का मोस्ट पॉपुलर सीरियल ”झनक” में शुक्रवार 14 जून 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए आपको शो की कहानी बताते हैं...

Jhanak Today Episode: अनिरुद्ध-अर्शी की मां की होगी तगड़ी बहस, बढ़ी गलतफहमियां...
X
By Gopal Rao

Jhanak 14 June 2024 Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल झनक में ड्रामा कभी खत्म नहीं होता। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि, अर्शी और अनिरुद्ध की शादी मंदिर में नहीं हो पाई। पंडित जी के अनिरुद्ध को पहचानने के बाद उन्होंने अर्शी और अनिरुद्ध की शादी करवाने से इनकार कर दिया। इसी के साथ, झनक के खिलाफ एक बार फिर अर्शी की मां का प्लान फेल हो गया। हालांकि, अनिरुद्ध अर्शी को लगातार समझाता नजर आया कि वो उसी से शादी करेगा। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, मंदिर से पूरा परिवार होटल वापस आ गया है। वो अनिरुद्ध को अपने साथ कोलकाता चलने को कहेंगे। हालांकि, अनिरुद्ध परिवार के साथ वापस जाने से मना कर देगा। इसी बात पर एक बार फिर सभी घरवाले अनिरुद्ध को भला-बुरा कहेंगे। इसी दौरान आप देखेंगे कि अनिरुद्ध और अर्शी की मां के बीच कहासुनी हो जाएगी। अनिरुद्ध अर्शी की मां से कहेगा कि उन्होंने अनिरुद्ध को श्रीनगर आने पर मजबूर किया। अगर वो तेजस को झनक की जानकारी नहीं देतीं तो झनक अपनी जिंदगी में आगे बढ़ जाती। अनिरुद्ध के पापा उससे कहेंगे कि वो अपनी सास से बात कर रहा है और देख कर बात करे।

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, झनक और अनिरुद्ध एक दूसरे से प्यार करते हैं, लेकिन दोनों के बीच गलतफहमियां बढ़ती जा रही हैं। अनिरुद्ध को लग रहा कि झनक राहुल से प्यार करती है इसलिए मंदिर में हुई शादी को नकली बता रही है। वहीं, झनक को लग रहा है कि अनिरुद्ध अपनी जिम्मेदारी नहीं लेना चाहता इसलिए वो उस शादी को नहीं अपना रहा और मंदिर में पंडित जी के सामने अनिरुद्ध ने जो बोला वो भी झनक को पसंद नहीं आया। एग्जाम सेंटर पर अनरुद्ध जब झनक को छोड़ने जाएगा तो झनक और राहुल की मुलाकात होगी। राहुल और झनक को साथ खुश देखकर अनिरुद्ध को बुरा महसूस होगा। अब देखना दिलचस्प होगा कि क्या और बढ़ जाएंगी झनक और अनिरुद्ध की गलतफहमियां।



Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story