Begin typing your search above and press return to search.

Jhanak Today Episode: अनिरुद्ध की वजह से झनक फिर हुई बेइज्जती! शो में आया ये धमाकेदार मोड़...

Jhanak 15 July 2024 Episode: हिंदी टीवी शो का मोस्ट पॉपुलर सीरियल ”झनक” में सोमवार 15 जुलाई 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए आपको शो की कहानी बताते हैं...

Jhanak Today Episode: अनिरुद्ध की वजह से झनक फिर हुई बेइज्जती! शो में आया ये धमाकेदार मोड़...
X
By Gopal Rao

Jhanak 15 July 2024 Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल झनक में ड्रामा कभी खत्म नहीं होता। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि, इन आरोपों के आलोक में, गुरुजी झनक को अपमानजनक होने के लिए फटकार लगाते हैं। झनक को अपनी नौकरी खोने का डर है और वह उनसे माफ़ी मांगती है। छोटन मृणालिनी के दफ़्तर में अपनी शादी के बारे में बात करने के लिए जाता है, लेकिन शुरू में, वह उससे बात करने के लिए तैयार नहीं होती। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, साक्षी उसे उनके लिए चाय लाने के लिए कहती है। एक लड़का झनक का पक्ष लेता है। झनक कहती है कि आप सभी अमीर परिवार से हैं, मैं यहां काम करने के लिए लाचार हूं, इसका मतलब यह नहीं है कि आपको मेरा अपमान करने का अधिकार है, आप हमेशा मेरा अपमान कर रहे हैं। लड़की पूछती है कि क्या आप हमें सिखाएंगे कि क्या करना है, आप हमारी शिकायत पर नौकरी खो सकते हैं। लड़का कहता है कि मैं उन्हें सच बताऊंगा, यह आपकी गलती नहीं है। हर कोई बरेन और मृणालिनी से मिलने आता है। अंजना का कहना है कि छोटन शर्मीला है और चला गया। मृणालिनी का कहना है कि वह शर्मीला नहीं है, बदतमीज़ नहीं है। दादी कहती हैं आप बहुत परेशान हैं, वह नेकदिल हैं। दादू कहते हैं कि वह हमारा सबसे अच्छा बच्चा है मृणालिनी कहती हैं कि मुझे लगता है कि आप में से कोई भी उसकी सच्चाई नहीं जानता है। बरेन उन्हें आने और बैठने के लिए कहता है। वह कहती है रुको, हम इस मामले को खत्म कर देंगे, छोटन मेरे स्कूल में आकर कहानियाँ बनाएगा, मैं क्यों बर्दाश्त करूँगी, वह इसे अपने परिवार को बता सकता है लेकिन उसके पास कोई हिम्मत नहीं है, हम इस शादी के लिए उत्सुक नहीं हैं।

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, झनक उसे जवाब देती है। लड़की बदला लेने लगती है। मृणालिनी कहती है मैं मुद्दे पर आऊंगी। बरेन का कहना है कि मैंने उससे कहा, गुस्सा अच्छा नहीं है। वह कहती है कि मेरे पास गुस्सा होने का एक कारण है, यह अपमान है, वह मेरे पास आया और मुझसे कहा, वह यह अपने परिवार को बता सकता है। दादू पूछते हैं कि क्या हो रहा है। बरेन का कहना है कि छोटन मृणालिनी के स्कूल गया है। अंजना का कहना है कि छोटन ने ऐसा कुछ नहीं किया कि वह अपना चेहरा छिपाए। मृणालिनी कहती है अगर मैं आपको सब कुछ बता दूं तो आप मेरा समर्थन करेंगे। बरेन ने उन्हें खाना खाने के लिए कहा। दादू ने मना कर दिया। मृणालिनी कहती है कि हम एक-दूसरे को कई सालों से जानते हैं। दादी कहती हैं कि आपने छोटन को झूठा कहा और हमारे दिलों को चोट पहुंचाई। मृणालिनी कहती है कि आप उससे बहुत प्यार करते हैं, मैं समझ सकती हूं, मैं उसे नहीं जानती, आज जो हुआ उसके बाद मैं उसे जानना नहीं चाहती वह कहता है, बढ़िया, आज तुम्हारे पाक-कौशल की परीक्षा होगी। वह उसके लिए चाय बनाने चली जाती है।

आगे देखने के लिए मिलेगा कि, गुरु जी पूछते हैं कि क्या तुमने मुझसे झूठ बोला। लड़का कहता है हाँ, उन्होंने कल भी झनक को परेशान किया था, वे झूठ बोल रहे हैं। गुरु जी झनक से पूछते हैं कि वे कब आए। झनक कहती है कि वे 10 मिनट पहले यहाँ आए थे, उन्होंने अभ्यास नहीं किया। लड़की फिर से झूठ बोलती है। लड़का कहता है कि सफाई हो गई थी। साक्षी भी झूठ बोलती है। झनक कहती है कि वे समय से पहले आ गए, मैं खाना बना रही थी, क्योंकि सफाई पहले ही हो चुकी थी, मैं उनके बारे में शिकायत नहीं करना चाहती, मैं काम में आलसी नहीं हूँ। मृणालिनी कहती है मुझे लगता है कि आपको मुझ पर भरोसा नहीं है। अंजना कहती है नहीं, हमने छोटन को किसी लड़की के साथ नहीं देखा, मुझे नहीं पता, अगर उसे कहानियाँ मिल रही हैं, तो उसने तुम्हें 6 बच्चे दिए, वह शादी से डरता है, वह ऐसी कहानियाँ बनाता है। बरेन हँसता है। वह कहता है कि मुझे भी यह सही लगता है, छोटन वास्तव में शादी से डरता है। मृणालिनी पूछती है कि आप मुझसे शादी क्यों करना चाहते हैं। दादू कहते हैं कि हमें नहीं पता था कि आपको छोटन से कोई समस्या है। वह कहती है कि वह कई कहानियाँ बनाता है, वह किसी और से प्यार करता है, मैं उससे कैसे शादी करूँ। दादू कहते हैं कि आपको इस शादी से समस्या थी।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story