Begin typing your search above and press return to search.

Jhanak Today Episode: अप्पू और ललॉन बचाएगे झनक की इज्जत, सृष्टि की काली करतूतों का होगा भंडाफोड़...

Jhanak 6 July 2024 Episode: हिंदी टीवी शो का मोस्ट पॉपुलर सीरियल ”झनक” में शनिवार 6 जुलाई 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए आपको शो की कहानी बताते हैं...

Jhanak Today Episode: अप्पू और ललॉन बचाएगे झनक की इज्जत, सृष्टि की काली करतूतों का होगा भंडाफोड़...
X
By Gopal Rao

Jhanak 6 July 2024 Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल झनक में ड्रामा कभी खत्म नहीं होता। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि, एक नया कैरेक्टर आया है। इसका नाम है ललॉन। ललॉन अनिरुद्ध की शादी के लिए टेंट और केटरिंग का काम कर रहा है। उसकी और अप्पू की बातचीत होती भी दिखाई गई थी। उस दौरान ये नजर आया था कि ललॉन अप्पू को समझता है। सीरियल गॉसिप की मानें तो अब ललॉन झनक को बचाने के लिए अप्पू के साथ आएगा। अप्पू झनक को अकेले जेल में मिलने का प्लान कर रही होती है, तभी ललॉन उससे कहेगा कि वो अकेले वहां नहीं जाएं। शो में देखने को मिल सकता है कि ललॉन और अप्पू दोनों झनक से मिलने पुलिस स्टेशन पहुंचेंगे। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, हर कोई अर्शी की हालत देखकर परेशान है। अर्शी अपनी मां की गलती की वजह से अस्पताल में भर्ती है। वहीं, अब अर्शी को पता चलेगा कि वो कभी डांस नहीं कर पाएगी। अर्शी के लिए डांस उसका पैशन है। अनिरुद्ध भी अर्शी की हालत देखकर बुरा महसूस कर रहा है। वो अर्शी से वादा करेगा कि उसकी हालत का जो भी जिम्मेदार है, उसे वो सजा दिलाकर रहेगा।

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, अनिरुद्ध को अर्शी से हमदर्दी हो रही है। वो अर्शी की गुनहगार को सजा दिलाने की बात कहेगा। इधर सभी घरवाले झनक पर शक कर रहे हैं और सृष्टि मुखर्जी बोस हाउस में पुलिस के साथ पहुंच गई है। झनक बोस हाउस से अरेस्ट होगी। पुलिस झनक को अर्शी को जान से मारने की कोशिश में अरेस्ट करके ले जाएगी।

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि,, मृणालिनी और छोटॉन जानते हैं कि अर्शी की मां की वजह से मंडप पर इतना बड़ा हादसा हो गया था और अर्शी अस्पताल पहुंच गई। एक तरफ जहां सभी घरवाले झनक पर शक कर रहे हैं, तो वहीं, मृणालिनी और छोटॉन को झनक पर पूरा भरोसा है। क्या झनक को सही साबित करने के लिए मृणालिनी दे पाएगी कोई सबूत? क्या होगा जब अनिरुद्ध को पता चलेगी अर्शी की मां की सच्चाई?

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story