Begin typing your search above and press return to search.

झलक दिखला जा को इस सीजन का विनर मिल गया,असम की गुंजन सिन्हा ने जीता झलक दिखला जा शो, जानें कौन है गुंजन

झलक दिखला जा को इस सीजन का विनर मिल गया,असम की गुंजन सिन्हा ने जीता झलक दिखला जा शो, जानें कौन है गुंजन
X
By NPG News

मुंबई । झलक दिखला जा को इस सीजन का विनर मिल गया है .गुंजन सिन्हा को इनाम में लाख रुपये नगद पुरस्कार मिला .जित के बाद वो काफी खुश है। गुंजन सिन्हा और उनके डांस पार्टनर तेजस वर्मा को झलक दिखला जा के 10 वी सीजन का विजेता घोषित किया गया है। विजेताओं को इस मौके पर प्रतिष्ठित टॉफी और 20 लाख रूपये नगद प्रदान किये गए। सबसे काम उम्र की कंटेस्टेंट होने के बावजूद गुंजन और उनके पार्टनर तेजस ने बाकी प्रतियोगिता के साथ कड़ी टक्कर दी अपने पहले परफॉरमेंस के बाद ही उन्होंने इस सीजन के शुरुआत से ही जजों का दिल जीत लिया था। इन दमदार नन्हें विजेताओं की जजों ने उसकी भरपूर प्रशंसा की।

गुंजन सिन्हा का जन्म 2014 में हुआ है .वो गुवाहाटी ,असम से है .उसके पिता रणधीर सिन्हा एक पुलिस अधिकारी हैं और माँ हिमाद्री एक गृहणी है .गुंजन ने डांस दीवाने सीजन 3 से अपना टीवी डेब्यू किया .इसमें वो कोरियोग्राफर सागर बोरा के साथ थी .हलाकि वो ये शो जित नहीं पाई थी। पिंकविला से बातचीत में गुंजन सिन्हा ने बताया की वो जीते हुए रकम का क्या करेगी .गुंजन ने कहा ,अभी मैं वह पैसा नहीं ले सकती.इसलिए मैं दे रही हू.यह मेरे माता -पिता के लिए है और मैं जो कुछ भी खरीदना चाहता हूँ ,वे मेरे लिए खरीद देंगे .


वहीं वायाकॉम 18 की चीफ कंटेट ऑफिसर मनीषा शर्मा कहती हैं, "चूंकि झलक दिखला जा 5 वर्ष के बाद पुनः वापसी कर रहा था, तो हमने डांस के माध्यम से दर्शकों के मनपसंद सेलिब्रिटीज के सफ़र का जश्न मनाने का फैसला किया। जजों के शानदान पैनल, प्रतियोगियों की असाधारण परफॉरमेंस और भावनाओं के उतार-चढ़ाव की बदौलत शो की वापसी खास बन गई। मैं सभी प्रतियोगियों को इस कठिन चुनौती को स्वीकार करने और अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन देने के लिए विशेष रूप से धन्यवाद देती हूं। विनर गुंजन सिन्हा और तेजस वर्मा को ट्रॉफी जीतने पर बहुत-बहुत बधाई।"

Next Story