Begin typing your search above and press return to search.

Jhalak Dikhhla Jaa TV Show: मलाइका अरोड़ा के साथ संगीता फोगाट ने किया ऐसा रैंप वॉक, देखकर हक्के-बक्के हुए जज और...

Jhalak Dikhhla Jaa TV Show: मलाइका अरोड़ा के साथ संगीता फोगाट ने किया ऐसा रैंप वॉक, देखकर हक्के-बक्के हुए जज और...
X
By Gopal Rao

Jhalak Dikhhla Jaa TV Show: मुंबई। डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' में जज के रूप में नजर आने वाली अभिनेेत्री मॉडल और डांसर मलाइका अरोड़ा प्रतियोगी पहलवान संगीता फोगट को रैंप वॉकिंग की कला सिखाएंगी।


इस वीकेंड 'झलक दिखला जा' की थीम 'चार्टबस्टर का ब्लॉकबस्टर' होगी। सितारे क्लासिक धुनों से लेकर नवीनतम चार्ट-टॉपर्स तक, प्रतिष्ठित बॉलीवुड गानों पर अपने ब्लॉकबस्टर प्रदर्शन के साथ मंच पर धमाल मचा देंगे। प्रतियोगिता में अपनी जगह पक्की करने के लिए मशहूर हस्तियां जजों- फराह खान, अरशद वारसी और मलाइका के साथ-साथ दर्शकों को भी प्रभावित करने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। देश को इतना गौरव दिलाने वाली रेसलर संगीता शो में सरप्राइज पैकेज रही हैं। नृत्य के प्रति अपने अटूट जुनून के साथ संगीता अपने कोरियोग्राफर भरत घरे के साथ 'हवा हवाई' पर अपने शानदार प्रदर्शन से सभी को आश्चर्यचकित कर देंगी।


जज संगीता के मेकओवर को देखकर दंग रह जाएंगे। संगीता के प्रदर्शन पर मलाइका ने कहा, "ऐसा लगता है मानो हम आपके माता-पिता की तरह यहां बैठे हैं और हमें आप पर बहुत गर्व महसूस हो रहा है। अगर हम इतना गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं तो सोचिए कैसा होता, यदि आपके पिता यहां होते और आपको प्रदर्शन करते देखते तो उन्हें भी गर्व होता।'' आगे कहा, ''भरत, आपने खुद को मात दे दी।


जिस तरह से आपने संगीता को प्रस्तुत किया वह सुंदर था। आपके अभिनय में बहुत सारे खूबसूरत पल थे। मुझे इसका हर हिस्सा पसंद आया। हर पल को खूबसूरती से रचा गया था।" मलाइका, संगीता को कातिलाना अदाओं के साथ रैंप वॉकिंग की कला सिखाएंगी। दोनों खूबसूरत महिलाएं मिलकर मंच को अपने शानदार फैशन उत्सव में बदल देंगी। 'झलक दिखला जा' सोनी पर प्रसारित होता है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story