Begin typing your search above and press return to search.

Jaya Bachchan news: फिर पैपराजी पर भड़कीं जया बच्चन, कान पर हाथ रख कहा ये...

Jaya Bachchan news: फिर पैपराजी पर भड़कीं जया बच्चन, कान पर हाथ रख कहा ये...
X
By Divya Singh

Jaya Bachchan News: मुंबई। अमिताभ बच्चन के नाती और श्वेता बच्चन के बेटे अगस्त्य नंदा की डेब्यू फिल्म द आर्चीज़ के प्रीमियर के मौके पर एक बार फिर जया बच्चन पैपराज़ी पर भड़क गईं। उन्होंने बकायदा कान पर हाथ रखकर पैपराज़ी से कहा - चिल्लाओ मत!

अगस्त्य नंदा की डेब्यू फिल्म द आर्चीज़ के प्रीमियर के मौके पर अमिताभ बच्चन और पूरे बच्चन परिवार के साथ बाॅलीवुड के तमाम सेलिब्रिटी मौजूद थे। इसी दौरान जब जया बच्चन अनिल अंबानी की पत्नी और एक्टर टीना अंबानी के साथ पोज़ देने लगीं तो पैपराज़ी पर भड़क पड़ी। उनका चेहरा गुस्से से तमतमा गया। पोज़ देने का आग्रह कर रहे फोटोग्राफर्स से उन्होंने कहा - चिल्लाओ मत। फिर हल्ले को देखते हुए कान पर बकायदा हाथ रख अपनी बात दोहराई। जया बच्चन के जाने-पहचाने रवैये और उनकी डांटने की अदा देख जहां टीना अंबानी मुस्कुरा उठीं वहीं फोटोग्राफरों ने उनसे पोज़ देने का आग्रह करते हुए उन्हें "मैम" कहकर संबोधित किया। इस मौके का वीडियो वायरल होने पर मज़ेदार कमेंट्स भी पढ़ने को मिले। किसी ने फोटोग्राफर्स के 'मैम' संबोधन पर हंसता हुआ इमोजी लगाया तो किसी ने कहा कि वे हमेशा मुझे मेरे कॉन्वेंट स्कूल की प्रिंसिपल की याद दिलाती हैं...।" देखिए वीडियो...

बहरहाल इस दौरान जया सफेद रंग के काफ्तान कुर्ता में एलीगेंट नज़र आ रहीं थीं। उन्होंने मैचिंग स्टोल और हैंडबैग कैरी किया था और डायमंड ज्वेलरी पहनी थी। वहीं टीना अंबानी ब्लैक आउटफिट में थीं। बता दें कि जोया अख्तर की स्टार किड्स से सजी द आर्चीज़ में अगस्त्य नंदा के साथ शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान, श्रीदेवी-बोनी कपूर की बेटी खुशी कपूर भी डेब्यू कर रही हैं। 'द आर्चीज' अमेरिकी कॉमिक बुक श्रृंखला का हिंदी रूपांतरण है।

Divya Singh

दिव्या सिंह। समाजशास्त्र में एमफिल करने के बाद दैनिक भास्कर पत्रकारिता अकादमी, भोपाल से पत्रकारिता की शिक्षा ग्रहण की। दैनिक भास्कर एवं जनसत्ता के साथ विभिन्न प्रकाशन संस्थानों में कार्य का अनुभव। देश के कई समाचार पत्रों में स्वतंत्र लेखन। कहानी और कविताएं लिखने का शौक है। विगत डेढ़ साल से NPG न्यूज में कार्यरत।

Read MoreRead Less

Next Story