Begin typing your search above and press return to search.

जया बच्चन को भी हुआ कोरोना, धर्मेंद्र के साथ चल रही इस फिल्म की शूटिंग रोकी... जानिए

जया बच्चन को भी हुआ कोरोना, धर्मेंद्र के साथ चल रही इस फिल्म की शूटिंग रोकी... जानिए
X
By NPG News

मुंबई 4 फरवरी 2022 I बॉलीवुड अभिनेत्री जया बच्चन को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। बच्चन परिवार पर एक बार फिर कोरोना का हमला हुआ है। ताजा खबर यह है कि जया बच्चन की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव (Jaya Bachchan tests Covid positive) आई है। जाया बच्चन के कोरोना संक्रमित होने के बाद करण जौहर की अपकमिंग फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) की शूटिंग रोक दी गई है। इस फिल्म में जय बच्चन के साथ ही शबाना आजमी और धर्मेंद्र भी अहम भूमिका में हैं। दो दिन पहले ही शबाना की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। बता दें, इसले कोरोना महामारी की पहली लहर में साल 2022 में जया बच्चन को छोड़कर परिवार के सभी सदस्य, अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन कोविड पॉजिटिव हुए थे।

करण जौहर ने फिलहाल के लिए अपनी इस अपकमिंग फिल्म की शूटिंग बंद करवा दी है। बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट में बताया गया है कि कुछ ही दिन के गैप में शबाना आजमी और जया बच्चन की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसी वजह से करण जौहर ने 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की शूटिंग को रोकने का फैसला लिया है। फिल्म से जुड़े एक करीबी सूत्र ने पोर्टल को जानकारी दी है कि 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की शूटिंग 2 फरवरी से शुरू हुई थी और इस शेड्यूल को 14 फरवरी को खत्म करना था। पहले शबाना आजमी पॉजिटिव आईं और फिर जया बच्चन। करण ने अभी शूटिंग रोक दी है। वो बाकी किसी कास्ट और क्रू के साथ रिस्क नहीं लेना चाहते हैं।

शबाना आजमी की कोरोना रिपोर्ट 1 फरवरी को पॉजिटिव आई थी. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल के जरिए फैंस को इस बारे में जानकारी देते हुए कहा था कि मैं आज कोविड पॉजिटिव पाई गई हूं. घर में खुद को आइसोलेट कर लिया है. जो लोग भी मेरे कॉन्टैक्ट में आएं हैं, उनसे रिक्वेस्ट है कि वो भी अपना टेस्ट करा लें. आपको बता दें कि पिछले साल करण जौहर ने 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की घोषणा की थी. फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट लीड रोल में हैं. इनके साथ फिल्म में शबाना और जया बच्चन के अलावा धर्मेंद भी अहम रोल में नजर आने वाले हैं.

Next Story