Begin typing your search above and press return to search.

Jawan Movie First Day Opening : 'जवान' की धमाकेदार ओपनिंग, ट्रेड मीडिया ने कहा - पहले दिन 104 करोड़ रुपये का कारोबार करेगी फिल्म...

Jawan Movie First Day Opening : 'जवान' ने रिलीज होते ही मुंबई और चेन्नई में धमाल मचा दिया है। प्रशंसकों को शाहरुख खान का दूध से अभिषेक करते देखा गया। ट्रेड मीडिया के अनुसार पहले दिन 'पठान' के 57 करोड़ रुपये के आंकड़े को पीछे छोड़कर 70 करोड़ रुपये तक पहुंच जाएगी। इस फिल्म में शाहरुख और दक्षिणी की अभिनेत्री नयनतारा और विजय सेतुपति ने अभिनय किया है।

Jawan Movie First Day Opening : जवान की धमाकेदार ओपनिंग, ट्रेड मीडिया ने कहा - पहले दिन 104 करोड़ रुपये का कारोबार करेगी फिल्म...
X
By Gopal Rao

Jawan Movie First Day Opening : मुंबई। 'जवान' ने रिलीज होते ही मुंबई और चेन्नई में धमाल मचा दिया है। प्रशंसकों को शाहरुख खान का दूध से अभिषेक करते देखा गया। ट्रेड मीडिया के अनुसार पहले दिन 'पठान' के 57 करोड़ रुपये के आंकड़े को पीछे छोड़कर 70 करोड़ रुपये तक पहुंच जाएगी। इस फिल्म में शाहरुख और दक्षिणी की अभिनेत्री नयनतारा और विजय सेतुपति ने अभिनय किया है।

Jawan Movie : फिल्म जवान का लोगों पर चढ़ा खुमार, शाहरुख के फैंस ने पोस्टर को दूध से नहलाया...

Jawan Movie : हैदराबाद। फिल्म 'जवान' का नशा फैंंस के सिर चढ़़कर बोल रहा है। शाहरुख खान के प्रशंसकों ने हैदराबाद के एक थिएटर के बाहर 'जवान' के सुपरस्टार के कट-आउट पर दूध चढ़ाया।

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल है, जिसमें प्रशंसक शाहरुख के कट-आउट पर दूध डालते हुए एक सुर में "शाहरुख जिंदाबाद" के नारे लगाते और उनकी तस्वीर पर माला पहनाते नजर आ रहे हैं। वीडियो हैदराबाद के रामकृष्ण थिएटर का है। सोशल मीडिया इस बात का सबूत है कि 'पठान' की अपार सफलता के बाद, शाहरुख एटली द्वारा निर्देशित 'जवान' के साथ बड़े पर्दे पर फिर से वापस आ गए हैं।


सोशल मीडिया पर ऐसे वीडियो भरे पड़े हैं, जहां पहला शो शुरू होते ही थिएटर खचाखच भर गया था। एक वीडियो में पूरा थिएटर फिल्म के गाने 'नॉट रमैया वस्तावैया' पर डांस करता नजर आ रहा है। 'जवान' में शाहरुख खान दोहरी भूमिका में हैं, उनके साथ नयनतारा, विजय सेतुपति, दीपिका पादुकोण, प्रियामणि और सान्या मल्होत्रा हैं। इसे 7 सितंबर को रिलीज किया गया है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story