Begin typing your search above and press return to search.

क्रिकेट खेलती हुई नजर आएंगी जान्हवी कपूर, इस क्रिकेटर से ट्रेनिंग ले रही हैं एक्ट्रेस... देखे फोटोज

क्रिकेट खेलती हुई नजर आएंगी जान्हवी कपूर, इस क्रिकेटर से ट्रेनिंग ले रही हैं एक्ट्रेस... देखे फोटोज
X
By NPG News

मुंबई 26 जनवरी 2022 I जान्‍हवी कपूर की नई फ‍िल्‍म के बारे में जानना चाहते हैं तो बता दें क‍ि वह इन द‍िनों एक क्र‍िकेट कैंप में हैं। दरअसल ऑन स्‍क्रीन क्र‍िकेटर बनने के ल‍िए जान्‍हवी इन द‍िनों काफी तैयारी कर रही हैं। हाल ही में धड़क स्‍टार ने अपने सोशल मीड‍िया हैंडल पर कुछ तस्‍वीरें शेयर की हैं ज‍िसको उन्‍होंने कैप्‍शन द‍िया है - क्र‍िकेट कैंप #MrandMrsMahi। इससे जाह‍िर है क‍ि जान्‍हवी कपूर इन द‍िनों मिस्‍टर एंड मिसेज माही की तैयारी में जुटी हैं जो क्र‍िकेट पर बेस्‍ड है। इसमें उनके साथ लीड रोल में राजकुमार राव नजर आएंगे। बता दें क‍ि इस फ‍िल्‍म की घोषणा प‍िछले साल हुई थी। मिस्‍टर एंड मिसेज माही को करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं और फ‍िल्‍म की अनाउंसमेंट प‍िछले साल नवंबर में हुई थी। मिस्‍टर एंड मिसेज के डायरेक्‍टर शरण शर्मा हैं जो इससे पहले जान्‍हवी को गुंजन सक्‍सेना : द कारग‍िल गर्ल में भी डायरेक्‍ट कर चुके हैं। फ‍िल्‍म 7 अक्‍टूबर 2022 को स‍िनेमाघरों में र‍िलीज होगी।

तस्वीर को शेयर करते हुए जाह्नवी कपूर ने लिखा, 'क्रिकेट कैम्प #MrandMrsMahi'। पहली तस्वीर में जाह्नवी कपूर एक क्रिकेट हेलमेट पहने नजर आ रही हैं और उनके चेहरे पर बिलकुल वैसे भाव हैं जैसे किसी भी बल्लेबाज के चेहरे पर बॉल का सामना करते वक्त होते हैं। दूसरी फोटो में क्रिकेटर दिनेश कार्तिक और निर्देशक शरन शर्मा क्रिकेट खेलते दिख रहे हैं। अभिनेत्री द्वारा साझा की गई तस्वीरों में भारतीय विकेटकीपर-बल्लेबाज दिनेश कार्तिक जान्हवी को प्रशिक्षण देते हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीरों से ऐसा लगता है कि जान्हवी फिल्म में एक क्रिकेटर की भूमिका निभा रही हैं और वह अपने शॉट्स और स्टांस को परफेक्ट बनाने के लिए वास्तव में कड़ी मेहनत कर रही है। एक तस्वीर में दिनेश कार्तिक बल्लेबाजी करते नजर आ रहे हैं और फिल्म के निर्देशक शरण शर्मा विकेट के पीछे नजर आ रहे हैं। गौरतलब है कि 1999 के कारगिल युद्ध के दौरान युद्ध क्षेत्र में उड़ान भरने वाली भारतीय वायु सेना अधिकारी गुंजन सक्सेना की बायोपिक 'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल' की सफलता के बाद जान्हवी कपूर फिर से शरण के साथ काम कर रही हैं। नेटफ्लिक्स फिल्म में जाह्नवी की एक्टिंग को काफी सराहा गया था।


क्रिकेटर दिनेश कार्तिक खुद जान्हवी कपूर को इस फिल्म के लिए क्रिकेट की ट्रेनिंग दे रहें हैं. इस फ़िल्म में जान्हवी कपूर के साथ बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव भी नज़र आएंगे. इससे पहले भी ये दोनों फिल्म रूही में एक साथ काम कर चुके हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए जान्हवी ने कैप्शन में लिखा- क्रिकेट कैंप.इस फोटो में खूबसूरत सा सनसेट का नजारा देखने को मिल रहा है. इस फिल्म में जान्हवी कपूर क्रिकेट के मैदान पर चौके-छक्के जड़ती हुई नज़र आएंगी.जान्‍हवी की इन तस्‍वीरों पर काफी कमेंट्स भी आ रहे हैं। कोई उनके लुक की तारीफ कर रहा है तो कुछ फैन्‍स राजकुमार राव के बारे में भी पूछ रहे हैं। मिस्‍टर एंड मिसेज माही में राजकुमार राव का नाम महेन्‍द्र और जान्‍हवी का नाम मह‍िमा है। जहां तक जान्‍हवी कपूर की और आने वाली फ‍िल्‍मों की बात है तो उनके पास 2019 में र‍िलीज हुई मलयालम फ‍िल्‍म हेलन का रीमेक है ज‍िसे बोनी कपूर प्रोड्यूस कर रहे हैं। इसके अलावा उनके पास धर्मा प्रोडक्‍शंस की दोस्‍ताना 2 भी है।




Next Story