Begin typing your search above and press return to search.

Janhvi Kapoor News: गोल्डन साड़ी में जान्हवी कपूर ने अपनाया ट्रेडिशनल लुक, मंदिर के दर्शन कर शुरू किया नया साल...

Janhvi Kapoor News: गोल्डन साड़ी में जान्हवी कपूर ने अपनाया ट्रेडिशनल लुक, मंदिर के दर्शन कर शुरू किया नया साल...
X
By Gopal Rao

Janhvi Kapoor News: मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने दक्षिण भारत के एक मंदिर में दर्शन किए। उन्होंने शुक्रवार को ट्रेडिशनल आउटफिट में अपनी कुछ तस्वीरें साझा की और कहा, "अब यह 2024 जैसा लग रहा है।"

जान्हवी दिवंगत दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी और फिल्म निर्माता बोनी कपूर की बेटी हैं। जान्हवी ने कई तस्वीरें साझा की, जिसमें जान्हवी फ्रेश और हैप्पी नजर आ रही हैं। 'धड़क' फेम एक्ट्रेस ने गोल्डन कलर की साड़ी पहनी हुई है और सर्दियों की धूप का आनंद ले रही हैं। एक्सेसरीज के लिए उन्होंने डायमंड नेकपीस और मैचिंग ईयररिंग्स को चुना। जान्हवी ने न्यूड पिंक शेड की लिपिस्टक के साथ मिनिमल मेकअप लुक अपनाया। लुक को पर्पल बिंदी से पूरा किया गया।

आखिरी तस्वीर में एक मंदिर की सीढ़ियां दिखाई दे रही हैं। 'रूही' अभिनेत्री ने पोस्ट को कैप्शन दिया: "और अब ऐसा लगता है जैसे 2024 शुरू हो गया है।" हालांकि, उन्होंने तस्वीरों में लोकेशन का जिक्र नहीं किया। वर्कफ्रंट की बात करें तो, उनकी अगली फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' और 'उलझ' है। जान्हवी कोराताला शिवा द्वारा निर्देशित तेलुगु एक्शन ड्रामा 'देवरा' में भी नजर आएंगी। इसमें एनटीआर जूनियर और सैफ अली खान हैं।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story