Begin typing your search above and press return to search.

Janhvi Kapoor-Khushi Kapoor: जान्हवी कपूर ने फिल्म 'द आर्चीज' के लिए अपनी बहन खुशी दी बधाई, तस्वीर शेयर कर बोली-मेरे जीवन की...

Janhvi Kapoor-Khushi Kapoor: जान्हवी कपूर ने फिल्म द आर्चीज के लिए अपनी बहन खुशी दी बधाई, तस्वीर शेयर कर बोली-मेरे जीवन की...
X
By Gopal Rao

Janhvi Kapoor-Khushi Kapoor: मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री जान्हवी कपूर पहले प्रोजेक्ट 'द आर्चीज' के लिए अपनी बहन खुशी के लिए चीयरलीडर बन गई हैं, जिन्हें वह अपनी सनशाइन कहती हैं।

दरअसल, जान्हवी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर अपनी बहन ख़ुशी के साथ एक तस्वीर साझा की। छवि में, 'रूही' अभिनेत्री अपनी बहन को गले लगाती हुई दिखाई दे रही है, जो आगामी फिल्म के प्रीमियर के लिए अपनी मां की पोशाक और गहने पहने हुए दिखाई दे रही है। जान्हवी ने तस्वीर को कैप्शन दिया: “मेरे जीवन की सनशाइन और अब सिनेमा की सनशाइन। आप जादुई हैं।”


'द आर्चीज़' का निर्देशन जोया अख्तर ने किया है। इसमें अगस्त्य नंदा, खुशी कपूर, सुहाना खान, वेदांग रैना, मिहिर आहूजा, अदिति सहगल और युवराज मेंदा हैं। यह फिल्म 7 दिसंबर 2023 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है। फिल्म 1960 के दशक के भारत पर आधारित है। आर्ची और गिरोह रोमांस, दोस्ती और रिवरडेल के भविष्य को दर्शाते हैं। डेवलपर्स एक पार्क को नष्ट करने की धमकी देते हैं।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story