Begin typing your search above and press return to search.

Jai Mehta News: कौन है ये डायरेक्टर, स्कूल में टीचर के सवाल पर उतार देता था शर्ट, और फिर मरता था...

कौन है ये डायरेक्टर, स्कूल में टीचर के सवाल पर उतार देता था शर्ट, और फिर मरता था...

Jai Mehta News: कौन है ये डायरेक्टर, स्कूल में टीचर के सवाल पर उतार देता था शर्ट, और फिर मरता था...
X
By Gopal Rao

Jai Mehta News: मुंबई। बॉलीवुड के बेहतरीन फिल्म में से मेकर्स हंसल मेहता एक हैं. ओमेर्टा, सिमरन से लेकर शाहिद, सिटी लाइट्स और अलीगढ़ जैसी फिल्में देने वाले फिल्म मेकर अब अपने नए प्रोजेक्ट को लेकर चर्चा में हैं. हंसल मेहता हॉटस्टार पर ‘लुटेरे’ लेकर आए हैं, जिसे दर्शकों से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. ये शो इन दिनों काफी सुर्खियों में है. इस शो के डायरेक्टर हंसल मेहता के बेटे जय मेहता हैं. जय ने इससे पहले ‘स्कैम 1992’ का सीक्वल ‘स्कैम 2003’ डायरेक्ट किया था. अब लुटेरे के प्रमोशन में जुटे हंसल मेहता ने अपने बेटे जय मेहता को लेकर भी बड़ा खुलासा किया है.

दरअसल, टीम 'लुटेरे' ओटीटी प्ले के साथ एक इंटरव्यू में पहुंची थी. हंसल से जब ये सवाल किया गया कि वो अक्सर सीरियस टॉपिक पर काम करते हैं. क्या वो कोई ऐसी फिल्म बनाना चाहेंगे जिसमें खूब गाने और डांस हों और शायद उसमें सुपरस्टार शाहरुख खान का कैमियो हो? इसपर हंसल ने कहा, 'कैमियो क्यों, मैं शाहरुख को लीड रोल में लेना चाहता हूं, वो इतने बेहतरीन एक्टर हैं.' हंसल ने कहा कि उनकी फिल्मों में से तो 'मुस्कुराने की वजह तुम हो' जैसे हिट गाने निकले हैं. शाहरुख की बात निकलते ही 'लुटेरे' के डायरेक्टर जय मेहता ने बताया कि वो उनके कितने बड़े फैन हैं. 'मुझे याद है, शायद स्कूल की बात है. आप लोग स्कूल में मेरा एडमिशन करवाना चाह रहे थे और मैं वहां से रिजेक्ट हो गया. क्योंकि उन्होंने मुझसे मेरा नाम पूछा और मैंने कहा- क...क... क... किरण!'

बता दें कि हंसल ने अपने बेटे के किस्से की एक और डिटेल बताते हुए कहा, 'इसने क्या किया, अपनी शर्ट खोल दी ये दिखाने के लिए कि इधर किरण लिखा हुआ है. वो लोग इससे बात कर रहे थे और ये बोल ही नहीं रहा था. तो उन्होंने पूछा कि तुम्हारा नाम क्या है, और इसने झट से शर्ट खोल दी! और हम लोग बैठ के सोच रहे हैं ये कर क्या रहा है यार.''लुटेरे' में लीड रोल कर रहे एक्टर विवेक गोम्बर ने बताया कि वो भी शाहरुख फैन हैं. जय ने उनकी बात पर कहा, 'कौन नहीं है! और उनके बारे में ऐसा है ही क्या जो किसी को उनसे प्यार न हो.

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story