Begin typing your search above and press return to search.

Jacqueline-Sukesh News: सुकेश-जैकलीन का चैट लीक, लिखा- ब्लैक सूट पहनकर आना, विदेशी नंबर से...

Jacqueline-Sukesh News

Jacqueline-Sukesh News: सुकेश-जैकलीन का चैट लीक, लिखा- ब्लैक सूट पहनकर आना, विदेशी नंबर से...
X
By Gopal Rao

Jacqueline-Sukesh News: दिल्ली। तिहाड़ जेल में बंद ठग सुकेश चंद्रशेखर और जैकलीन के बीच हुई बातचीत का मैसेज सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। विदेशी नंबर से हुए चैट में सुकेश ने जैकलीन को कोर्ट में ब्लैक ड्रेस में आने को कह रहा है। सनसनीखेज मैसेज जेल के अंदर से वायरल होने जेल सुरक्षा में तैनात कर्मियों में हड़कंप मच गया है। इस पूरे मामले में जेल के अधिकारियों ने जांच शुरू कर दी है। मालूम हो कि 500 करोड़ की ठगी मामले में सुकेश तिहाड़ जेल में बंद है।


दरअसल, ठग सुकेश चंद्रशेखर लगातार जैकलीन को एक के बाद एक वाट्सएप मैसेज भेजता रहा जब जैकलीन ने मैसेज का जवाब नहीं दिया तो सुकेश ने जैकलीन को ऑडियो मैसेज भी भेजे। सुकेश के कहने पर जब जैकलीन कोर्ट की सुनवाई में ब्लैक कुर्ता पहनकर नहीं आईं तो सुकेश नाराज हुआ भड़का और फिर मैसेज किया। हाई सिक्योरिटी जेल से लगभग 500 करोड़ से ज्यादा की ठगी को जेल के अफसरों के साथ अंजाम देने वाले सुकेश ने जेल के सिस्टम को मजाक बनाकर लगातार मोबाइल फोन का इस्तेमाल किया।


जब जैकलीन ने सुकेश के तमाम मैसेज को इग्नोर करना शुरू किया तो सुकेश कोर्ट की सुनवाई के दौरान WebEx chat room में मैसेज करने लगा। सुकेश जेल से लगातार जैकलीन को अपने प्यार का इजहार करते हुए मैसेज करता रहा लेकिन जैकलीन ने मैसेज को इग्नोर करना जारी रखा तो सुकेश Indirectly उसे धमकाता रहा। सुकेश के मैसेज से परेशान होकर बॉलीवुड एक्ट्रेस ने दिल्ली पुलिस की EOW को शिकायत की है। जैकलीन ने दिल्ली पुलिस से कहा है कि वो EOW के केस में गवाह है इसलिए सुकेश पर शिकंजा कसा जाए। जैकलीन ने कोर्ट में भी एप्लिकेशन लगाकर सुकेश के कारनामों का खुलासा किया है और दावा किया है कि सुकेश जेल से लगातार उसे डरा धमका रहा है और हरास कर रहा है। कोर्ट ने पुलिस और जेल प्रशासन से जवाब मांगा है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story