Begin typing your search above and press return to search.

Jacqueline Fernandez: जैकलीन फर्नांडीज की बढ़ीं मुश्किलें, कोर्ट में पेश होने का आदेश... जानिए मामला

Jacqueline Fernandez: जैकलीन फर्नांडीज की बढ़ीं मुश्किलें, कोर्ट में पेश होने का आदेश... जानिए मामला
X
By NPG News

मुंबई I बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। ठग सुकेश चंद्रशेखर के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने जैकलीन फर्नांडीज को 26 सितंबर तक कोर्ट में पेश होने का आदेश दिया है। आपको बता दें कि ठग सुकेश चंद्रशेखर पर 200 करोड़ रुपये से ज्यादा जबरन वसूली करने के आरोप लगे हैं। हाल ही में ईडी ने इसी मामले में एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज के खिलाफ सप्लीमेंट्री चार्जशीट दायर की थी। इस चार्जशीट में ईडी ने जैकलीन फर्नांडीज को आरोपी के रूप में नामित किया है।

दरअसल, ईडी ने जैकलीन को जबरन वसूली के मामले में आरोपी पाया था। ईडी का मानना है कि वह जानती थी कि ठग सुकेश चंद्रशेखर जबरन वसूली करता था। मुख्य गवाहों और आरोपियों के बयानों से पता चला है कि जैकलीन फर्नांडीज लगातार वीडियो कॉल पर सुकेश के संपर्क में थी। सुकेश ने श्रीलंका की इस अभिनेत्री को महंगे तोहफे देना भी कबूल किया है। कुछ समय पहले कोर्ट ने जैकलीन की करीब 7 करोड 12 लाख रुपये की एफडी ईडी ईडी ने अटैच की थी। अभिनेत्री पर ये भी आरोप है कि जैकलीन ने चंद्रशेखर से 10 करोड़ रुपये के महंगे गिफ्ट्स भी लिए हैं। पिछले साल दिसंबर में इस मामले में पहली चार्जशीट अतिरिक्त सेशन जज प्रवीण सिंह की अदालत में दायर की गई थी।

बता दें कि इस साल फरवरी में ईडी ने पिंकी ईरानी के खिलाफ भी चार्जशीट दायर की थी। पिंकी वही हैं जिन्होंने सुकेश की पहचान जैकलीन से कराई थी। आरोप है कि पिंकी ईरानी ही जैकलीन के लिए महंगे तोहफे पसंद करती थी और जब सुकेश कीमत दे देता था तो वह उन्हें जैकलीन को दे देती थी। सुकेश ने कई मॉडल और अभिनेत्रियों पर भी करीब 20 करोड़ रुपये लुटाए थे।

Next Story