Begin typing your search above and press return to search.

जैकलीन फर्नांडिस ने रेस्टोरेंट के बाहर किया कुछ ऐसा, भरने पड़े पैसे... देखें विडियो

जैकलीन फर्नांडिस ने रेस्टोरेंट के बाहर किया कुछ ऐसा, भरने पड़े पैसे... देखें विडियो
X
By NPG News

मुंबई 22 मार्च 2022 I जैकलीन फर्नांडिस को पैपराजी की वजह से लेने के देने पड़ गए। अब आप सोच रहे होंगे कि ऐसा क्या बवाल हो गया कि जैकलीन फर्नांडिस को पैसे देने पड़ गए तो आइए बताते हैं आखिर क्या है पूरा माजरा।सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में गुब्बारे बेचने वाले एक शख्स ने कहा कि उनकी वजह से दो गुब्बारे फूट गए इसीलिए ऐक्ट्रेस को उनके पैसे देने होंगे।

जैकलीन फर्नांडिस बीते लंबे वक्त तक नेगेटिव खबरों में रहीं। वह खुद भी पोस्ट कर चुकी हैं कि उनका खराब वक्त था। काफी वक्त तक वह सोशल मीडिया से भी गायब रहीं। बीती रात उन्हें मुंबई के एक रेस्ट्रॉन्ट से डिनर के बाद बाहर आते देखा गया। जैकलीन जैसे ही निकलीं उन्हें बच्चों ने घेर लिया। जैकलीन बच्चों से प्यार से पेश आईं और पैसे देकर मदद भी की। उनका यह वीडियो वायरल है। विरल भैयानी के इंस्टाग्राम पर कुछ लोगों ने लिखा है कि जैकलीन दयालु हैं। एक ने लिखा है, सुशांत की तरह दयालु हैं। जैकलीन फर्नांडिस का नाम फ्रॉड सुकेश चंद्रशेखर के साथ जुड़ने के बाद वह काफी परेशान थीं। मीडिया में उनकी पर्सनल फोटोज लीक होने के बाद उन्होंने लोगों से रिक्वेस्ट की थी कि भारत में उन्हें बहुत प्यार मिला है। इस कठिन वक्त पर उनकी प्राइवेट तस्वीरें लीक न की जाएं।

दरअसल हुआ यूं कि सोमवार रात जैकलीन फर्नांडिस डिनर से लौट रही थीं, उन्हें देख पैपराजी तस्वीरें लेने के लिए उमड़ पड़ते हैं। लेकिन रेस्टोरेंट के बाहर गुब्बारे बेचने वाले बच्चे और एक आदमी को इस भीड़ की वजह से नुकसान हुआ और इस नुकसान की भरपाई ऐक्ट्रेस को भरनी पड़ गई। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में गुब्बारे बेचने वाले एक शख्स ने कहा कि उनकी वजह से दो गुब्बारे फूट गए इसीलिए ऐक्ट्रेस को उनके पैसे देने होंगे। जैकलीन फर्नांडिस जैसे ही रेस्टोरेंट से बाहर निकलती हैं तो फोटोग्राफर्स और फैंस की भीड़ उमड़ पड़ती है, सभी ऐक्ट्रेस की तस्वीरें लेने लगते हैं। इस भीड़ की वजह से सड़क पर गुब्बारे बेचने वाले के दो तीन गुब्बारे फूट गए और शख्स ने साफ ऐक्ट्रेस से इस नुकसान की भरपाई करने को कहा। इस वीडियो में जैकलीन फर्नांडिस जब गुब्बारे बेचने वाली की बात सुनती हैं तो उन्हें बुरा लगता है और वह तुरंत पर्स से पैसे निकाल कर उस शख्स को देती हैं। जैकलीन का ये कदम उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है। भला आए भी क्यों न, ऐक्ट्रेस ने काम ही शानदार किया है।

Next Story