Begin typing your search above and press return to search.

जैकलीन फर्नांडिस फिर खतरे में, ED ने इस मामले में बनाया आरोपी... जानिए

जैकलीन फर्नांडिस फिर खतरे में, ED ने इस मामले में बनाया आरोपी... जानिए
X
By NPG News

मुंबई I बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज की मुश्किलें बढ़ गई हैं. सुकेश चंद्रशेखर मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा दायर चार्जशीट में जैकलीन फर्नांडीज को आरोपी के रूप में नामित किया गया है.

दरअसल, ईडी का मानना है कि जैकलीन को पहले से ही पता था ठग सुकेश एक अपराधी और जबरन वसूली करने वाला है.बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस का जबसे महाठग सुकेश चंद्रशेखर संग कनेक्शन सामने आया है, वे कानूनी पचड़े में फंसी हुई हैं. ED ने जैकलीन पर पूरी तरह से शिकंजा कसा हुआ है. वहीं, अब ईडी ने एक्ट्रेस को 215 करोड़ रुपये की रंगदारी के मामले में आरोपी बता दिया है. जैकलीन के खिलाफ ईडी आज चार्जशीट दाखिल करेगी.

ED ने जैकलीन को इन आधार पर बताया आरोपी:- जैकलीन को पता था कि सुकेश एक क्रिमिनल है और तिहाड़ जेल में बंद है, लेकिन फिर भी उन्होंने गिफ्ट्स लिए. जैकलीन को पता था कि वो करोड़ों के जो कीमती गिफ्ट्स ले रही हैं, वो ठगी के पैसों से खरीदें गए हैं. मुख्य गवाहों और आरोपियों के कई बयानों से खुलासा हुआ है कि वीडियो कॉल के जरिए जैकलीन लगातार सुकेश के संपर्क में थीं. सुकेश ने जैकलीन को महंगे गिफ्ट्स देने की बात कुबूली है.

सुकेश ने जैकलीन को 10 करोड़ रुपये के कीमती गिफ्ट्स दिए थे. ईडी ने एक्ट्रेस की 7 करोड़ से अधिक की संपत्ति भी अटैच की है. ऐसा भी बताया गया है कि सुकेश ने जैकलीन के फैमिली मेंबर्स को भी महंगे तोहफे दिए थे. परिवार को दिए गए तोहफों में कार, महंगे सामान के अलावा 1.32 करोड़ और 15 लाख के फंड्स भी शामिल थे.जैकलीन काफी समय से ED की रडार पर हैं. मामले की जांच के बाद ईडी ने जैकलीन पर अपना शिकंजा कसते हुए उन्हें आरोपी बता दिया है.पहले ऐसा बताया गया था कि ठग सुकेश ने दिल्ली की जेल में बंद रहते हुए एक महिला से 215 करोड़ रुपये ठगे थे. इसके बाद सुकेश ने जैकलीन को उन्हीं जबरन वसूली के पैसों से करोड़ों के महंगे तोहफे दिए थे. गिफ्ट्स में डायमंड, जूलरी, 52 लाख का घोड़ा समेत कई दूसरे महंगे तोहफे भी शामिल थे. बताया गया था कि सुकेश ने ये सारा पैसा लोगों को ठग कर कमाया था.

Next Story