Begin typing your search above and press return to search.

जैकलीन फर्नांडिस को मिली बड़ी राहत, 200 करोड़ के ठगी मामले में कोर्ट ने दी जमानत...

जैकलीन फर्नांडिस को मिली बड़ी राहत, 200 करोड़ के ठगी मामले में कोर्ट ने दी जमानत...
X

Jacqueline Fernandez

By NPG News

मुंबई I बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस को 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जमानत मिल गई है। पटियाला हाउस कोर्ट ने 2 लाख रुपए के निजी मुचलके और इतनी ही राशि का एक जमानतदार पेश करने की शर्त पर जमानत दी। सुनवाई के दौरान अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस भी कोर्ट पहुंची थीं। इससे पहले दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस की अंतरिम जमानत 15 नवंबर यानि आज तक के लिए बढ़ाई थी।

जैकलीन कोर्ट के आदेश पर ही विदेश जा सकेंगीं। कोर्ट ने मामले की आगे सुनवाई के लिए 24 नवंबर की तारीख तय की है। तब जैकलीन पर लगे आरोपों पर बहस की जाएगी। ठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अपना नाम जुड़ने के बाद से ही जैकलीन मुश्किल में आ गई थीं। प्रवर्तन निदेशालय ने अपनी चार्जशीट में अभिनेत्री को आरोपी बनाया था। वहीं, अभिनेत्री से कई बार सुकेश से मिले महंगे गिफ्ट को लेकर पूछताछ भी की गई। इसके बाद से ही एक्ट्रेस अंतरिम जमानत पर थीं। लेकिन 11 नवंबर को हुई सुनवाई में ईडी ने इसका यह कहते हुए विरोध किया था कि जैकलीन सबूतों के साथ छेड़छाड़ कर सकती हैं या विदेश भाग सकती हैं। ईडी ने जैकलीन की जमानत का विरोध करते हुए कहा था कि अभिनेत्री ने 7.14 करोड़ रुपये उड़ा दिए हैं और उनके पास विदेश भागने के पर्याप्त पैसे थे। ऐसे में उन्हें जमानत नहीं दी जानी चाहिए। वहीं, जैकलीन ने ईडी द्वारा उन्हें परेशान करने का आरोप लगाया था। कोर्ट ने जैकलीन को विदेश जाने की छूट दी थी कि वह कोर्ट से इजाजत लेकर विदेश जा सकती हैं। वहीं, अब पटियाला कोर्ट की ओर से जैकलीन को मनी लॉन्ड्रिंग मामले में बड़ी राहत मिल गई है।

बता दें कि ईडी ने बताया था कि सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन को 5.71 करोड़ रुपये के गिफ्ट दिए थे। जैकलीन के परिवार को 1.3 करोड़ रुपये की राशि और एक वेब सीरीज के लेखक को जैकलीन की ओर से स्क्रिप्ट लिखने के लिए 15 लाख रुपये दिए थे। वहीं, जैकलीन ने ईडी को बताया था कि उन्हें हर हफ्ते वीन एल्कलाइन पानी की बोतलें, एक लिमिटेड एडिशन का परफ्यूम,नौ-नौ लाख की तीन बिल्लियां और 52 लाख का अरबी घोड़ा भी सुकेश ने दिया था। इसके अलावा भी बहुत कुछ चीजें सुकेश ने जैकलीन को दी थीं।

Next Story