Begin typing your search above and press return to search.

Jackie Shroff-Smriti Irani: जैकी श्रॉफ ने स्मृति ईरानी को वजन घटाने की दी टिप्स? फोटो शेयर कर केंद्रीय मंत्री ने लिखी ये बात, जानिए...

Jackie Shroff-Smriti Irani: जैकी श्रॉफ ने स्मृति ईरानी को वजन घटाने की दी टिप्स? फोटो शेयर कर केंद्रीय मंत्री ने लिखी ये बात, जानिए...
X
By Gopal Rao

Jackie Shroff-Smriti Irani: मुंबई। पूर्व अभिनेत्री और मौजूदा केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने खुलासा किया है कि अभिनेता जैकी श्रॉफ से उन्हें खाने के बारे में कुछ सलाह मिली है। स्मृति ने सोशल मीडिया पर जैकी के साथ कुछ तस्वीरें साझा कीं, जिसमें दोनों को बातचीत करते देखा जा सकता है।

स्मृति ने काले और सुनहरे रंग की प्रिंटेड साड़ी पहनी हुई है, जबकि जैकी ने पूरी तरह से काले रंग की पोशाक पहनी है। उन्होंने प्रोड्यूसर जेडी मजेठिया के साथ भी एक तस्वीर शेयर की है। कैप्शन में, 'थोड़ी सी ज़मीन थोड़ा सा आसमान' की अभिनेत्री ने अनोखे अंदाज में लिखा: "डाइट की सलाह के दो प्रकार - मेहनत बहुत, बट नो चमत्कार। बिदु वजन कम कर.. फिट रह फैट मत हो रे, अंडा खा, बैंगन खा, ब्रेड मत खा रे.. बहन वजन कम कर... डाइट कर किसी को पता नहीं चलेगा।” उन्होंने अपनी पोस्ट को "इट्स माई लाइफ" का संगीत दिया। प्रशंसकों ने लिखा: "आपका सेंस ऑफ ह्यूमर गजब का है, बहुत अच्छी लग रही हैं स्मृति मैम, आप कितनी सुंदर महिला हैं"।

बता दें कि जैकी के पास एक ऑर्गेनिक फार्म है, जहां वह पौधे, पेड़ और जड़ी-बूटियां उगाते हैं। वह अपने स्वस्थ खाद्य व्यंजनों जैसे 'बैंगन भर्ता', 'करी पत्ते के साथ अंडे', 'कांदा भिंडी' और अन्य के लिए सोशल मीडिया पर भी वायरल हैं। अभिनेता को अक्सर सार्वजनिक समारोहों और कार्यक्रमों में एक छोटा पौधा पकड़े हुए देखा जाता है।


Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story