Begin typing your search above and press return to search.

Ishita Dutta Ka Baby Bump: अजय देवगन की बेटी बनने वाली हैं मां, बेबी बंप के साथ वायरल हुआ वीडियो...

अजय देवगन की बेटी बनने वाली हैं मां, बेबी बंप के साथ वायरल हुआ वीडियो...

Ishita Dutta Ka Baby Bump: अजय देवगन की बेटी बनने वाली हैं मां, बेबी बंप के साथ वायरल हुआ वीडियो...
X
By NPG News

Ishita Dutta Ka Baby Bump - मुंबई I अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों में अलग जगह बनाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस इशिता दत्ता को लेकर एक गुड न्यूज सामने आई है। एक्ट्रेस इशिता दत्ता अब मां बनने वाली हैं। जी हां,हाल ही में एक्ट्रेस एयरपोर्ट पर कैप्चर हुईं तब इस बात का खुलासा हुआ। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस इशिता की ये ढेरों तस्वीरें वायरल हो रही हैं। जिसमें उनका बेबी बंप दिखाई दे रहा है। इशिता ब्राउन ड्रेस में रिलैक्स मोड में नजर आईं और बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखीं। तस्वीरों में इशिता बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

इस पोस्ट के साथ पैपराजी ने यह भी बताया कि एक्ट्रेस जल्द ही मां बनने वाली हैं। इस क्लिप के सामने आते ही एक्ट्रेस को उनके प्रशंसक बधाइयां देने लगे। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ''बधाई हो।'' दूसरे यूजर ने लिखा, ''वाह कितनी प्यारी लग रही हैं। इसके अलावा बहुत से यूजर्स कमेंट बॉक्स में एक्ट्रेस को बधाइयां देते नजर आए। बता दें कि इशिता बॉलीवुड अभिनेत्री तनुश्री दत्ता की बहन हैं। वहीं, उनके पति वत्सल सेठ भी एक अभिनेता हैं। वह कई टीवी शोज और फिल्मों में नजर आ चुके हैं। अब्बास-मस्तान की टार्जन द वंडर कार से उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। दोनों ने साल 2017 में शादी की थी। देखिए वीडियो...

यह पहला मौका नहीं है जब इशिता के प्रेग्नेंसी की खबर सामने आई हैं। दोनों साल पहले भी मीडिया रिपोर्ट्स में इस तरह के दावे किए गए थे। हालांकि, तब एक्ट्रेस ने सामने आकर इन तरह की अफवाहों को खारिज कर दिया था। वर्क फ्रंट की बात करें तो इशिता को आखिरी बार अजय देवगन की फिल्म दृश्यम 2 में देखा गया था। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबर्दस्त कमाई की थी। बंपर कलेक्शन की वजह से फिल्म को ब्लॉकबस्टर घोषित कर दिया गया था।

Next Story