Begin typing your search above and press return to search.

इस मशहूर एक्टर ने जब फिल्म सेट पर गलती से लगा ली फांसी!...फिर हुआ ये...

इस मशहूर एक्टर ने जब फिल्म सेट पर गलती से लगा ली फांसी!...फिर हुआ ये...
X
By NPG News

मुंबई I हॉलीवुड की फेमस फिल्म 'द ममी' को हम सभी ने अपने बचपन में एक ना एक बार जरूर देखा है. इस सुपरहिट फिल्म में हॉलीवुड के जाने माने एक्टर ब्रेंडन फ्रेजर ने कमाल का काम किया था. इस एक्शन और एडवेंचर से भरी फिल्म ने फिल्मी दुनिया में नए दौर की शुरुआत की थी. लेकिन फिल्म के सेट्स पर कई ऐसे हादसे हुए, जिनमें फ्रेजर को कई चोटें आईं. एक समय ऐसा भी था जब वो सेट्स पर मरते-मरते बचे थे.

एक्टर ब्रेंडन फ्रेजर हाल ही में द केली क्लार्कसन शो में पहुंचे थे. यहां उन्होंने अपने साथ हुए एक डरावने हादसे को लेकर बात की. उन्होंने बताया कि वो फिल्म की शूटिंग के दौरान रस्सी से लटकने का एक सीन कर रहे थे. इस दौरान सही में उनका गला दब गया था. फ्रेजर कहते हैं कि वो अपने पंजों के बल खड़े थे और उनके गले में रस्सी थी. जब स्टंट कोऑर्डिनेटर ने रस्सी को ऊपर खींचा तो वो नीचे जाने लगे. गला दबने की वजह से एक्टर बेहोश हो गए थे. जब उन्हें होश आया तो उनके मुंह में छोटे पत्थर भरे थे.

ब्रेंडन फ्रेजर बताते हैं कि अपनी फिल्मों में एक्शन भरे अवतार में नजर आने का उनके शरीर पर बुरा असर हुआ था. फिल्म 'द ममी' और 'जॉर्ज ऑफ द जंगल' में एक्शन करने पर उन्हें जो चोटें लगी थीं, उनकी वजह से एक्टर को कई सर्जरी करवानी पड़ीं. फ्रेजर कहते हैं कि वो खुद पर हद से ज्यादा दबाव बना रहे थे. वो खुद को चोटिल होने तक पुश किया करते थे. लेकिन शरीर में दिक्कत होने के बावजूद एक्टर अपने रिक ओकोनेल के एक्शन रोल को आज भी दोबारा करने के लिए तैयार हैं.फिल्म 'द ममी' की बात करें तो ये क्लट क्लासिक साबित हुई थी. इस फिल्म को थिएटर में देखने तो दर्शक पहुंचे ही थे, आज के समय में भी कई फैंस इसे स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म्स पर देखना पसंद करते हैं. इस फिल्म की रिलीज के बाद एक्टर ब्रेंडन फ्रेजर ने कुछ फैंस को लंदन के एक थिएटर में जाकर सरप्राइज दिया था. फ्रेजर इस समय अपनी नई फिल्म 'द व्हेल' को लेकर चर्चा में हैं. उन्हें इस फिल्म में अपने काम के लिए काफी सराहना मिली है. साथ ही वो कई बड़े अवॉर्ड्स भी जीत चुके हैं.

Next Story