Begin typing your search above and press return to search.

Ira Khan Wedding Video: इरा खान ने शेयर किया शादी का ट्रेलर वीडियो, भावुक दिखे पिता आमिर खान, देखिए...

Ira Khan Wedding Video: इरा खान ने शेयर किया शादी का ट्रेलर वीडियो, भावुक दिखे पिता आमिर खान, देखिए...
X
By Gopal Rao

Ira Khan Wedding Video: मुंबई। बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की बेटी आइरा खान ने नुपुर शिखरे के साथ अपनी शादी का एक दिल छू लेने वाला टीजर साझा किया है। वीडियो में, आइरा खूबसूरत व्हाइट गाउन में नजर आ रही हैं। वह पिता आमिर और मां रीना दत्ता का हाथ पकड़कर चल रही हैं।

दरअसल, वीडियो में आगे दिखाया गया है कि आमिर और उनकी पूर्व पत्नी रीना एक-दूसरे का हाथ पकड़कर बैठे हैं और आइरा और नुपुर की शादी के मोमेंट्स को एन्जॉय कर रहे हैं।वीडियो में आमिर इमोशनल दिख रहे हैं। वहीं उनकी दूसरी और पूर्व पत्नी किरण राव और उनके बेटे आजाद की भी वीडियो में झलक देखने को मिलती है। वीडियो में आमिर और रीना एक साथ डांस करते नजर आ रहे हैं, वहीं आइरा और नुपुर भी जमकर डांस करते हैं। देखिए वीडियो...

आइरा ने पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ''यह सिर्फ एक टीजर है, लेकिन न तो अवास्तविक है और न ही हम इंतजार कर सकते थे। हम पहाड़ों में उन लोगों के साथ जश्न मनाना चाहते थे, जिन्हें हम प्यार करते हैं और हमने ऐसा ही किया। जब हम वहां थे तो सब हमें देख कर वो अवाक रह गए। एहसास नहीं हुआ कि हम रिवेंडेल में शादी कर रहे हैं। अब हमें तीसरा लॉर्ड ऑफ द रिंग्स देखना है। उस दिन के सारे प्यार और भावनाओं को शब्दों में बयां करना मुश्किल है। शुक्र है, इसके बजाय हमारे पास यह वीडियो है।'' नूपुर ने 2022 में आइरा को प्रपोज किया था। वह आइरा और आमिर के आधिकारिक फिटनेस ट्रेनर हैं।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story