Begin typing your search above and press return to search.

Ira Khan-Nupur Wedding: कोर्ट मैरिज के बाद आमिर खान की बेटी 8 जनवरी लेंगी नुपुर के साथ फेरे, उदयपुर में अब होगी धूमधाम से शादी...

Ira Khan-Nupur Wedding: कोर्ट मैरिज के बाद आमिर खान की बेटी 8 जनवरी लेंगी नुपुर के साथ फेरे, उदयपुर में अब होगी धूमधाम से शादी...
X
By Gopal Rao

Ira Khan-Nupur Wedding: जयपुर। बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की बेटी आइरा खान बुधवार को मुंबई में विवाह पंजीकरण दस्तावेज पर हस्ताक्षर करने के बाद लेक सिटी उदयपुर में पारंपरिक तरीके से फेरे लेंगी। कानूनी रूप से शादीशुदा यह जोड़ा अब परिवार के सदस्यों के साथ शादी समारोह के लिए उदयपुर जाएगा। पारंपरिक विवाह समारोह उदयपुर के कोडियात रोड पर स्थित ताज अरावली रिसॉर्ट में 8 से 10 जनवरी तक चलेगा। होटल के सभी 176 कमरे बॉलीवुड सितारों और दुल्हन-दूल्हे के परिवार के सदस्यों सहित लगभग 250 मेहमानों के लिए बुक किए गए हैं।

दरअसल, शादी का उत्सव पारिवारिक होगा और समारोह में रिश्तेदार शामिल होंगे। इसके बाद यह जोड़ा मुंबई जाएगा और 13 जनवरी को नीता मुकेश अंबानी सांस्कृतिक केंद्र में एक रिसेप्शन का आयोजन करेगा। नुपुर शिखारे ने 2022 में इरा को प्रपोज किया था और वह आइरा और आमिर के आधिकारिक फिटनेस ट्रेनर हैं। शादी से पहले का जश्न मंगलवार को हल्दी समारोह के साथ शुरू हुआ। जोड़े ने बुधवार की रात को इसकी आधिकारिक घोषणा की। उन्होंने मुंबई के बांद्रा इलाके में ताज लैंड्स एंड में दोस्तों और परिवार की उपस्थिति में विवाह पंजीकरण दस्तावेज पर हस्ताक्षर किए। पति-पत्नी बनने के बाद आइरा ने गुरुवार को अपने पति के साथ अपनी पहली तस्वीर शेयर की।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story