Begin typing your search above and press return to search.

Ira Khan-Nupur Wedding: एक-दूजे के हुए इरा खान और नुपुर शिखरे, बेटी की शादी में छलके आमिर के आंसू, देखिए वेडिंग की फोटो-वीडियो...

Ira Khan-Nupur Wedding: एक-दूजे के हुए इरा खान और नुपुर शिखरे, बेटी की शादी में छलके आमिर के आंसू, देखिए वेडिंग की फोटो-वीडियो...
X
By Gopal Rao

Ira Khan-Nupur Wedding: उदयपुर। बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की लाडली बेटी इरा खान ने नूपुर शिखरे के साथ गत 10 जनवरी 2024 को राजस्थान के उदयपुर में ग्रैंड सोशल मैरिज कर ली है।

ये सोशल मैरिज क्रिश्चियन रीति-रिवाजों से की गई। इससे पहले कपल ने गत 3 जनवरी को मुंबई में बहुत ही सिंपल तरीके से कोर्ट मैरिज का थी। कोर्ट मैरिज पर सिर्फ कपल के घरवाले और कुछ करीबी लोग ही मौजूद हुए थे।

दरअसल, इस मौके पर आइरा व्हाइट गाउन में नजर आई। तो वहीं नूपुर बेज कलर के कोर्ट-पैंट में नजर आए। इस मौके पर दोनों ने एक-दूसरे को रिंग पहनाई और वेडिंग किस भी किया। शादी के बाद इस कपल ने बेहद रोमांटिक कपल डांस किया। इस दौरान सभी घरवालों और दोस्तों ने जमकर चीयर किया और फूल भी बरसाए।

आमिर खान की बेटी आइरा की शादी को लेकर बेहद खुश है। इसी बीच आमिर खान की फोटो सामने आई है, जिसमें वह ग्रुप के साथ डांस कर रहे हैं। आमिर शेरवानी पहने अपनी ही मस्ती में नजर आ रहे हैं। पापा आमिर के चेहरे पर बेटी की शादी की खुशी अलग ही नजर आ रही है।


आमिर खान की लाडली बिटिया आयरा खान, नूपुर शिखरे संग शादी करके लाइफ का नया सफर शुरू कर चुकी हैं। वहीं आमिर भी बेटी की शादी में अपने इमोशन्स नहीं छिपा पाए और उनकी आंखों से आंसू टपकने लगे। खुशी का मौका था और आमिर के आंसू बता रहे हैं कि उनके लिए आयरा को विदा करना कितना मुश्किल है।

आमिर के साथ-साथ किरण भी आयरा की शादी में इमोशनल होती नजर आई। इधर आयरा-नूपुर वेडिंग डांस एंजॉय कर रहे हैं। उधर आमिर-किरण की आंसू बहने लगते हैं। वहीं आजाद अपनी बड़ी बहन को देखकर हंसता हुआ दिखा। आयरा का ये वीडियो हर किसी का दिल छू रहा है और इमोशनल भी कर रहा है।

इससे पहले कपल के संगीत सेरेमनी की तस्वीरें सामने आई थीं जिसमें इरा खान हैवी लहंगे में दिखाई दे रही थीं। संगीत सेरेमनी में इरा और नुपुर के साथ-साथ आमिर खान और फैमिली के बाकी लोग भी खूब धमाल मचाते हुए नजर आए थे। संगीत सेरेमनी पर आमिर खान ने अपनी बेटी और दामाद के लिए जमकर डांस भी किया था।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story