Begin typing your search above and press return to search.

Ira Khan- Nupur Shikhare Wedding: इरा खान-नुपुर की शादी की पहली तस्वीरें आई सामने, दोनों एक्स वाइफ के साथ आमिर ने किया बेटी की विदाई...

Ira Khan- Nupur Shikhare Wedding: इरा खान-नुपुर की शादी की पहली तस्वीरें आई सामने, दोनों एक्स वाइफ के साथ आमिर ने किया बेटी की विदाई...
X
By Gopal Rao

Ira Khan-Nupur Shikhare Wedding: मुंबई। बॉलीवुड इंडस्‍ट्री के सुपर स्‍टार आमिर खान की बेटी आइरा खान ने अपने लॉन्‍ग टाइम बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे के साथ शादी कर ली है। इस शादी की चर्चा काफी वक्‍त से थी और जिस अंदाज में दोनों शादी के बंधंन में बंधे हैं, उससे यह शादी और भी ज्‍यादा टॉक ऑफ द टाउन बन चुकी है। इस इंटींमेट वेडिंग में फैमिली मेंबर्स और कुछ खास दोस्त शामिल हुए थे। शादी में पूरी मीडिया भी शामिल थी। अब आइरा खान और नुपुर शिखरे की शादी के बाद दोनों का पहला फोटो सामने आया है।

दरअसल, बुधवार 3 जनवरी 2024 को आइरा और और नूपुर ने कोर्ट मैरिज की थी। बता दे कि, शादी की सबसे बड़ी हाइलाइट थी दूल्‍हा-दुल्‍हन के वेडिंग आउटफिट्स। इतना ही नहीं दूल्‍हा बने नुपुर अपनी ही बारात में जॉगिंग करते हुए पहुंचे थे। इस दौरान उन्‍होंने वेस्‍ट और शॉर्ट्स पहने हुए थे। सोशल मीडिया पर जो वीडियो सामने आ रहे हैं, उनमें तो नुपुर इसी ड्रेस में रजिस्‍टर मैरिज करते हुए भी दिख रहे हैं। आज से पहले किसी भी दूल्‍हे को इस तरह के वेडिंग आउटफिट में नहीं देखा गया है। वहीं इरा ने भी आप ब्राइड्स जैसे ब्राइडल लहंगा नहीं पहना था। उन्‍होंने अफगानी स्‍टाइल सलवार और शॉर्ट चोली के साथ सिर से दुपट्टा डाला था।

इस दौरान पूरी खान फैमिली एक साथ नजर आई। आमिर खान और उनके दोनों एक्स वाइव्स रीना दत्ता और किरण राव भी बेहद खूबसूरती भरे अंदाज में नजर आईं। जानकारी के लिए बता दें कि इरा खान रीना दत्ता और आमिर खान की बेटी हैं लेकिन इरा खान का अपनी दूसरी मां किरण राव के साथ भी काफी खूबसूरत रिश्ता है। इस दौरान पूरा परिवार एक साथ नजर आया। इरा खान और नूपुर शिखरे की शादी काफी लंबे अरसे से सुर्खियों में छाई हुई थी। हर किसी को आमिर खान की बोल्ड और बिंदास बेटी के ब्राइडल लुक का बेसब्री से इंतजार था। इस दौरान आमिर खान और किरण राव ने अंबानी फैमिली का गले लगा कर स्वागत किया। बेटी की शादी में आमिर खान पूरी तरह से ट्रेडिशनल अवतार में नजर आए। उन्होंने शेरवानी पहनी थी और सिर पर पिंक कलर की पगड़ी लगा रखी थी। इरा खान और नूपुर शिखरे की शादी के तमाम फोटोज-वीडियोज को अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर खूब शेयर किया जा रहा है और पसंद भी किया जा रहा है।

शादी के बाद नुपुर को सिंपल सी शेरवानी में देखा गया, वहीं इरा ने वही आउटफिट कैरी किया हुआ था, जो उन्‍होंने रजिस्‍टर मैरिज करते वक्‍त पहना था। शादी से पहले इरा और नुपुर के प्री-वेडिंग फंक्‍शन मराठी रीति-रिवाज से हुए थे। आमिर खान की बेटी की शादी में आमिर खान का पूरा परिवार शामिल हुआ था। इरा की मां रीना दत्‍ता और आमिर खान की दूसरी एक्‍स वाइफ किरण राव भी शादी में साथ नजर आ रही थीं। शादी में इरा के भाई जुनैद के अलावा आमिर और किरण का बेटा आजाद भी शामिल हुआ था। इरा की शादी से पूरे परिवार के चेहरे पर खुशी नजर आ रही थी। तस्‍वीरों और वीडियो में साथ देखा जा सकता है कि रीना और किरण ने मिलकर इरा की शादी का सारा काम संभाला था और दोनों ही साथ में बहुत खुश दिख रही थीं।

आपको ये भी बता दें कि आमिर खान के दामाद नूपुर शिखरे घोड़ी पर चढ़कर बारात लाने की बजाय टी-शर्ट और हाफ पैंट में पैदल ही दौड़ते-भागते आमिर खान के घर पर बारात लेकर पहुंचे थे। अपनी बारात में टीशर्ट और हाफ पेंट में ही नूपुर ने जमकर डांस किया। यहां तक कि उनके दूल्हे राजा के दोस्त भी टीशर्ट और हाफ पेंट में ही नजर आए। इस दौरान नुपूर के दोस्तों ने उन्हें गोद में भी उठा लिया था।

आयरा खान और नूपुर शिखरे ने अपने पैरेंट्स की मौजूदगी में कोर्ट मैरिज की। इस दौरान नूपुर निक्कर और टीशर्ट में ही डॉक्यूमेंट्स पर साइन करते नजर आए। वहीं कोर्ट मैरीज के बाद नूपुर ने ब्लू शेरवानी पहनी और वे काफी हैंडसम लग रहे थे। इस दौरान कपल ने अपने वेडिंग आउटफिट से भी काफी सुर्खी बटोरी।

आयरा ने हैवी लहंगे को छोड़ कूल दुल्हन लुक लिया था। उन्होंने हैरम पैंट के साथ बॉटल ग्रीन कलर का ब्लॉउड पेयर किया था और मैचिंग दुपट्टा लिया हुआ था। आयरा और नूपुर ने अपने यूनिक वेडिंग आउटफिट के साथ कोल्हापुरी चप्पल पहनी थी। इनकी ये तस्वीरें अब खूब वायरल हो रही हैं।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story