Begin typing your search above and press return to search.

Ira Khan Nupur Shikhare Wedding: आमिर की बेटी इरा खान ने की शादी, पति संग कोर्ट मैरिज करते VIDEO आया सामने...

Ira Khan Nupur Shikhare Wedding: आमिर की बेटी इरा खान ने की शादी, पति संग कोर्ट मैरिज करते VIDEO आया सामने...
X
By Gopal Rao

Ira Khan Nupur Shikhare Wedding: मुंबई। बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान और रीना दत्ता की लाडली बेटी इरा खान अपने ब्वॉयफ्रेंड नूपुर शिकरे के साथ शादी के बंधन में बंधने गए है। दोनों की शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दोनों अपने परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में शादी की रस्म अदा करते दिख रहे हैं।

दरअसल, आयरा खान और नुपुर शिखरे की कोर्ट मैरिज की पहली झलक सामने आ गई है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में कपल को मैरिज रजिस्टर करते देखा जा सकता है। आमिर खान और किरण राव ने गले लगाकर अंबानी फैमिली का वेलकम किया। इस दौरान आमिर को शेरवानी और पगड़ी में देखा गया तो वहीं किरण राव साड़ी के साथ हैवी जूलरी पहने दिखाई दीं। आमिर खान की बेटी आयरा खान और नूपुर शिखरे की शादी में मुकेश अम्बानी और नीता अम्बानी दोनों खास मेहमान के तौर पर पहुंचे हैं। आमिर खान और किरण राव को मुकेश और नीता को बाहर आकर रिसीव करते देखा गया।

आमिर खान की बेटी आयरा खान और नुपुर शिखरे की शादी की कानूनी तौर पर रजिस्ट्रेशन हुई। इस मौके पर दुल्हन और दूल्हा के बेहद करीबी और दोस्त मौजूद रहे। शादी की रजिस्ट्रेशन से पहले दूल्हा-दुल्हन ने संगीत सेरेमनी भी हुई।

दरअसल, नूपुर शिखरे दुल्हनिया लेने निकल पड़े हैं। मगर, उनका अंदाज देख हर कोई हैरान है। वे किसी सूट-बूट, शेरवानी या किसी पारंपरिक पोशाक में तैयार होकर नहीं निकले हैं। नूपुर जिम वाले कपड़े पहनकर बारात लेकर निकल पड़े हैं। उनके चेहरे की मुस्कान देखकर उनकी खुशी का अंदाजा लगाया जा सकता है। दिलचस्प बात ये है कि नूपुर किसी आलीशान गाड़ी में भी नजर नहीं आ रहे हैं, बल्कि वे सड़क पर दौड़ लगाते चल रहे हैं। विरल भियानी ने एक वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की है, इसमें नूपुर शिकरे ढोल पर डांस करते दिख रहे हैं। शादी से पहले नूपुर शिकरे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें आमिर खान के होने वाले दामाद सड़क पर दौड़ते नजर आ रहे हैं। नूपुर का ये अंदाज देख यूजर्स उनसे पूछ रहे हैं कि आखिर ये कौन सी रस्म है? ये वीडियो विरल भियानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story