Begin typing your search above and press return to search.

Indian Police Force Movie: आ गई पुलिस फोर्स इंतजार हुआ खत्म!... इस दिन रिलीज होगी रोहित शेट्टी की दमदार फिल्म 'इंडियन पुलिस फोर्स'...जानिए

Indian Police Force Movie: आ गई पुलिस फोर्स इंतजार हुआ खत्म!... इस दिन रिलीज होगी रोहित शेट्टी की दमदार फिल्म इंडियन पुलिस फोर्स...जानिए
X
By Gopal Rao

Indian Police Force Movie: मुंबई। सिद्धार्थ मल्होत्रा, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा और विवेक ओबेरॉय स्टारर एक्शन से भरपूर सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' के निर्माताओं ने शनिवार को कहा कि यह शो 19 जनवरी, 2024 को रिलीज होगा।

पुलिस स्मृति दिवस के मौके पर, निर्माताओं ने भारतीय पुलिस अधिकारियों की अथक प्रतिबद्धता के प्रति श्रद्धांजलि के रूप में रोहित शेट्टी द्वारा निर्मित और रोहित और सुशांत प्रकाश द्वारा निर्देशित 7-पार्ट सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' के प्रीमियर की तारीख की घोषणा की। सीरीज शेट्टी के डिजिटल निर्देशन की पहली फिल्म होगी, जिसमें सिद्धार्थ मुख्य भूमिका में पुलिस अवतार में होंगे। इसमें श्वेता तिवारी, निकितिन धीर, ऋतुराज सिंह, मुकेश ऋषि, ललित परिमू भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इस बारे में बात करते हुए, रोहित ने कहा: "'इंडियन पुलिस फोर्स' कॉप-वर्स में एक निर्माता के रूप में मेरी यात्रा का अभिन्न अंग है, जिसे मैंने और रोहित शेट्टी पिक्चरज में मेरी टीम ने सालों की कड़ी मेहनत और प्रतिबद्धता के साथ बनाया है।"

फिल्म निर्माता ने कहा, "मुझे अपने कास्ट और क्रू पर बहुत गर्व है, जिन्होंने इस एक्शन सीरीज को प्रस्तुत करने के लिए समर्पित रूप से मिलकर काम किया, जो हमारे भारतीय पुलिस अधिकारियों की वीरता, बलिदान और साहस का सम्मान करता है।" यह सीरीज देश भर में भारतीय पुलिस अधिकारियों की निस्वार्थ सेवा, बिना शर्त प्रतिबद्धता और प्रचंड देशभक्ति की सराहना करती है, जिन्होंने हमें सुरक्षित रखने के लिए अपने कर्तव्य की पुकार पर सब कुछ दांव पर लगा दिया। पोस्टर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए सिद्धार्थ ने लिखा, ''लोकेशन क्लियर! टारगेट लॉक! फोर्स आ रही है! रोहित शेट्टी यूनिवर्स कॉप के लिए रिपोर्टिंग, आर्म्ड और स्ट्राइक करने के लिए तैयार!”

पोस्टर के कैप्शन में शिल्पा ने लिखा, ''जब सायरन बजेगा तो समझो क्राइम की बैंड बजेगी... आ गई पुलिस! पुलिस स्मृति दिवस पर हमारी भारतीय पुलिस को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए, यह शो उनकी वीरता, निस्वार्थ सेवा, अटूट प्रतिबद्धता और उग्र देशभक्ति को श्रद्धांजलि है।'' 'इंडियन पुलिस फोर्स' का प्रीमियर 19 जनवरी 2024 को प्राइम वीडियो पर होगा।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story