Begin typing your search above and press return to search.

Indian Idol 14: इंडियन आइडल सीजन 14 में नहीं दिखेंगे हिमेश रेशमिया और नेहा कक्कड़, जानिए वजह

Indian Idol 14: रिएलिटी शो (reality show) इंडियन आइडल का 14वा सीजन (season) जल्द ही सोनी टीवी पर टेलीकास्ट (telecast) होने वाला है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, इस बार शो के जज से लेकर इसके होस्ट (host) तक में कई बड़े बदलाव किए गए हैं।

Indian Idol 14: इंडियन आइडल सीजन 14 में नहीं दिखेंगे हिमेश रेशमिया और नेहा कक्कड़, जानिए वजह
X
By S Mahmood

Indian Idol 14: रिएलिटी शो (reality show) इंडियन आइडल का 14वा सीजन (season) जल्द ही सोनी टीवी पर टेलीकास्ट (telecast) होने वाला है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, इस बार शो के जज से लेकर इसके होस्ट (host) तक में कई बड़े बदलाव किए गए हैं। हिमेश रेशमिया और नेहा कक्कड़ अब ‘इंडियन आइडल’ के 14वें सीजन का हिस्सा नहीं होंगे। इन दोनों जजों की जगह कुमार सानू और श्रेया घोषाल नई आवाज को परखेंगे। जजेस के साथ ही शो के नए होस्ट का नाम भी सामने आ गया है। लेकिन, सवाल यह उठता है कि इस बार सोनी टीवी ने इंडियन आइडल के आगामी सीजन के लिए इतने बड़े बदलाव क्यों किए हैं? इस बार हिमेश रेशमिया, नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण शो का हिस्सा क्यों नहीं होंगे? आइए जानते हैं।

हिमेश रेशमिया से जब इंडियन आइडल 14 के बारे में पूछा गया था तब उन्होंने ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा, ‘मैं इस बार ‘सा रे गा मा पा’ को जज करने वाला हूं। इसलिए डेट्स की दिक्कत हो रही थी। इंडियन आइडल 14 और मेरी डेट्स मैच नहीं हो रही थीं। लेकिन, मुझे इस बात की खुशी है कि कुमार सानू जी इस बार शो जज करेंगे।’ बता दें, हिमेश रेशमिया की ही तरह नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण भी सिंगिंग रिएलिटी शो ‘सा रे गा मा पा’ में व्यस्त हैं।

कौन करेगा शो को होस्ट?

जहां हिमेश रेशमिया और नेहा कक्कड़ की जगह कुमार सानू और श्रेया घोषाल को लाया गया है। वहीं आदित्य नारायण की जगह हुसैन कुवजेरवाला को शो का होस्ट बनाया गया है। बता दें, हुसैन कुवजेरवाला आठ साल बाद इंडियन आइडल के सेट पर वापसी कर रहे हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद दी है। उन्होंने बताया कि वह आदित्य नारायण को रिप्लेस करने वाले हैं।

खुशी से झूमे दर्शक

सोनी टीवी ने जजेस के नए पैनल की घोषणा करते हुए एक वीडियो जारी किया है। इस वीडियो पर कमेंट करते हुए दर्शक श्रेया घोषाल और कुमार सानू का स्वागत कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘ओएमजी! ओएमजी! ओएमजी! श्रेया घोषाल इज बैक’। दूसरे यूजर ने लिखा, ‘कुमार सानू को इंडियन आइडल के जज की कुर्सी पर देखकर खुशी हुई’। तीसरे यूजर ने लिखा, ‘थैंक्स सोनी…आपने ड्रामेबाज जजेस को बदलकर बहुत अच्छा किया।’

Next Story