Begin typing your search above and press return to search.

IMDB 2023: आईएमडीबी ने जारी की साल 2023 के भारतीय सितारों की लिस्ट, टॉप 10 में ये सुपरस्टार है सबसे आगे...

IMDB 2023: आईएमडीबी ने जारी की साल 2023 के भारतीय सितारों की लिस्ट, टॉप 10 में ये सुपरस्टार है सबसे आगे...

IMDB 2023: आईएमडीबी ने जारी की साल 2023 के भारतीय सितारों की लिस्ट, टॉप 10 में ये सुपरस्टार है सबसे आगे...
X
By Gopal Rao

IMDB 2023: मुंबई। आईएमडीबी 2023 की सबसे लोकप्रिय भारतीय सितारों की शीर्ष 10 सूची में बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान सबसे आगे हैं। 2023 में बॉलीवुड के बादशाह ने दो प्रमुख ब्लॉकबस्टर, जवान और पठान दी, जो दुनिया भर में क्रमशः नंबर 2 और 3 सबसे बड़ी हिंदी फिल्में हैं।

दरअसल, अभिनेत्री आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण नंबर 2 और नंबर 3 पर जगह बनाने में सफल रही हैं। आलिया ने कहा, "मैं आज जिस मुकाम पर हूं, वहां तक पहुंचने के लिए मैं अपने दर्शकों को धन्यवाद देती हूं। मैं उनका मनोरंजन करना जारी रखने की उम्मीद करती हूं, लेकिन मैं केवल प्यार और कृतज्ञता से भरी हूं। मैं कड़ी मेहनत जारी रखने, अधिक प्रेरक कहानियों और पात्रों को स्क्रीन पर लाने का वादा करती हूं।" चौथे स्थान पर अभिनेत्री वामीका गब्बी हैं, जिन्होंने कहा, "आईएमडीबी की सबसे लोकप्रिय भारतीय सितारों की सूची में मेरी पहली फिल्म है, और मैं बहुत खुश हूं। आईएमडीबी वैश्विक दर्शकों की भावनाओं का प्रतिनिधित्व करता है, यह मेरे लिए इसे और भी खास बनाता है।'' नीचें देखिए लिस्ट...

यहां देखिए भारतीय सितारों की लिस्ट

  1. शाहरुख खान
  2. आलिया भट्ट
  3. दीपिका पादुकोण
  4. वामिका गब्बी
  5. नयनतारा
  6. तमन्ना भाटिया
  7. करीना कपूर खान
  8. सोभिता धूलिपाला
  9. अक्षय कुमार
  10. विजय सेतुपति

उन्‍होंने कहा, ''विभिन्न शैलियों और भाषाओं में काम करने में मेरा पूरा साल व्यस्त रहा। यह मुझे खुश और आभारी बनाता है कि मेरे प्रशंसकों ने इसकी सराहना की है। मैं अपनी आगामी प्रोजेक्ट्स पर उसी समर्पण के साथ काम करने और मुझ पर बरसाए गए प्यार को लौटाने के लिए उत्सुक हूं।'' नयनतारा, तमन्ना भाटिया, करीना कपूर खान और शोभिता धूलिपाला क्रमश: पांचवें, छठे, सातवें और आठवें स्थान पर हैं। बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' अक्षय कुमार नौवें स्थान पर हैं। अक्षय के बाद दसवें स्थान पर स्टार विजय सेतुपति हैं।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story