Begin typing your search above and press return to search.

Ileana D'Cruz Ban: अब फिल्मों में नहीं आएगी इलियाना डिक्रूज नजर, फिल्म इंडस्ट्री ने किया बैन?...सामने आई ये वजह...

Ileana DCruz Ban: अब फिल्मों में नहीं आएगी इलियाना डिक्रूज नजर, फिल्म इंडस्ट्री ने किया बैन?...सामने आई ये वजह...
X
By NPG News

Ileana D'Cruz Ban - मुंबई I इलियाना डिक्रूज पिछले काफी समय से हिंदी सिनेमा में नजर नहीं आई हैं। लेकिन सोशल मीडिया के जरिए वह खूब चर्चा में रहती हैं। कभी वह अपनी हॉट तस्वीरें साझा करती रहती हैं तो कभी उनका नाम कटरीना कैफ के भाई के साथ जुड़ता है।


इतना ही नहीं इलियाना कई बार कटरीना के भाई के साथ स्पॉट भी की जा चुकी हैं। उन्होंने पिछले कुछ समय पहले उन्होंने अपनी सेहत संबंधी जानकारी साझा की थी और अपनी बीमारी के बारे में बताया था। अब हाल ही में अभिनेत्री को लेकर एक बुरी खबर सामने आ रही है। रिपोर्ट्स के अनुसार अभिनेत्री को तमिल फिल्म इंडस्ट्री में बैन कर दिया गया है।


मीडिया खबर के मुतबिक, एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज को लेकर एक तमिल प्रोड्यूसर ने शिकायत दर्ज की है कि एक्ट्रेस एडवांस पैसे लेने के बाद भी शूट पर नहीं पहुंची। इससे प्रोड्यूसर को काफी लॉस हुआ। इस घटना के बाद अब और तमिल प्रोड्यूसर एक्ट्रेस को अपनी फिल्मों में लेने से कतरा रहे हैं। हालांकि, डायरेक्टर, प्रोड्यूसर या खुद एक्ट्रेस की ओर से इस मामले में कोई भी बयान सामने नहीं आया है। बता दें कि इलियाना की फिल्म 'अनफेयर एंड लवली' लंबे समय से अटकी हुई है।


फिल्म में रणदीप हुड्डा के साथ उनकी जोड़ी देखने को मिलेगी। बता दें कि 2020 में इस फिल्म का ऐलान हुआ था, लेकिन अभी तक इसको लेकर कोई भी अपडेट नहीं आया है। यह फिल्म रंगभेद पर आधारित है। इसका निर्देशन बलविंदर सिंह जंजुआ कर रहे हैं। यह एक कॉमेडी फिल्म होगी, जिसमें इलियाना एक सांवली लड़की के किरदार में नजर आएंगी।




Next Story