Begin typing your search above and press return to search.

पिता बनाना चाहतीं हूँ सलमान खान को जल्द, खुद इस एक्ट्रेस ने बताया... देखें

पिता बनाना चाहतीं हूँ सलमान खान को जल्द, खुद इस एक्ट्रेस ने बताया... देखें
X

Salman Khan

By NPG News

मुंबई 1 अप्रैल 2022 I बॉलीवुड के बहुत बड़े और नामी सितारे है सलमान खान जिन्हें आज के समय मे भारत मे काफी इज़्ज़त और सम्मान दिया जाता है. सलमान खान के पास आज के समय मे किसी भी चीज की कमी नही है जिसके चलते वह अपना जीवन बहुत ही शानदार और आलिशान तरीके से व्यतीत करते है. सलमान खान के पास आज के समय में नाम, इज़्ज़त और पैसा सब कुछ है जिसके चलते पूरी फिल्म इंडस्ट्री में इनका एक तरफा नाम चलता है.

सलमान खान की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उनकी उम्र 56 साल से ज्यादा हो चुकी है, लेकिन फिर भी सलमान खान शादीशुदा और परमानेंट नहीं हैं। सलमान हमेशा अपनी शादी को लेकर चर्चा में रहते हैं, लेकिन आपको बता दें कि इस समय सलमान खान न सिर्फ अपनी शादी को लेकर बल्कि अपने बच्चों को लेकर भी काफी सुर्खियों में हैं। हाल ही में बॉलीवुड की सबसे बड़ी और सबसे मशहूर अभिनेत्रियों में से एक मानी जाने वाली रानी मुखर्जी ने एक बड़ा भाषण दिया, यही वजह है कि आजकल हर जगह इनकी चर्चा हो रही है. रानी मुखर्जी ने बयान दिया है कि वह जल्द से जल्द सलमान खान को पिता बनाना चाहती हैं। रानी मुखर्जी के इस बयान के बाद इस समय हर तरफ सिर्फ उनकी और सलमान खान की ही चर्चा हो रही है. आगे लेख में आइए रानी मुखर्जी के इस बयान के बारे में विस्तार से जानते हैं।

रानी मुखर्जी बॉलीवुड की सबसे प्रसिद्ध अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती हैं जिनका फिल्मी करियर बेहद शानदार रहा है। रानी मुखर्जी ने अब तक अपने जीवन में बहुत नाम और पैसा कमाया है, यही वजह है कि आज के समय में हर कोई उन्हें जानता है। रानी मुखर्जी की एक्टिंग लाइफ बहुत अच्छी रही है। रानी मुखर्जी इस समय अपने एक बयान की वजह से सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं, क्योंकि हाल ही में रानी मुखर्जी का एक बड़ा बयान सामने आया है, जहां उन्होंने कहा कि वह सलमान खान को पिता बनाना चाहती हैं। रानी मुखर्जी ने कहा है कि सलमान खान जल्द से जल्द पिता बनना चाहते हैं। आइए आपको लेख में और बताते हैं कि रानी मुखर्जी सलमान खान को पिता क्यों बनाना चाहती हैं।


रानी मुखर्जी बॉलीवुड की एक बहुत बड़ी अभिनेत्री हैं जो इस समय मीडिया में अपने एक बयान की वजह से सुर्खियों में हैं। रानी मुखर्जी ने हाल ही में बेहद कड़ा बयान देते हुए कहा है कि वह सलमान खान को जल्द से जल्द पिता बनाना चाहती हैं। रानी मुखर्जी सलमान खान को पिता बनाने की इच्छुक हैं क्योंकि वह चाहती हैं कि सलमान खान का बेटा और उनकी बेटी आदिरा चोपड़ा एक साथ खेलें। यही कारण है जिसके चलते रानी मुखर्जी अपने खास दोस्त माने-जाने वाले सलमान खान को जल्द से जल्द पिता बनाना चाहती है. आपको बता दे कि रानी मुखर्जी और सलमान खान बहुत अच्छे दोस्त है और रानी मुखर्जी का मानना है कि उनकी बेटी और सलमान खान का बेटा इस दोस्ती को आगे बढ़ाए.

Next Story