Begin typing your search above and press return to search.

Hyderabad Lok Sabha Election 2024: हैदराबाद में एक्टर अल्लू अर्जुन, चिरंजीवी और जूनियर NTR ने डाला वोट, लोगों से की मतदान की अपील

Hyderabad Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव 2024 के चौथे चरण का मतदान शुरू हो चूका है. चौथे चरण के साथ-साथ आंध्र प्रदेश विधानसभा चुनाव और ओडिशा विधानसभा चुनाव के पहले चरण के लिए मतदान शुरू हो चूका है.

Hyderabad Lok Sabha Election 2024: हैदराबाद में एक्टर अल्लू अर्जुन, चिरंजीवी और जूनियर NTR ने डाला वोट, लोगों से की मतदान की अपील
X
By Neha Yadav

Hyderabad Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव 2024 के चौथे चरण का मतदान शुरू हो चूका है. चौथे चरण के साथ-साथ आंध्र प्रदेश विधानसभा चुनाव और ओडिशा विधानसभा चुनाव के पहले चरण के लिए मतदान शुरू हो चूका है. आंध्र प्रदेश, महाराष्ट्र, उत्तर प्रदेश, पश्चिम बंगाल व तेलंगाना समेत 10 राज्यों की कुल 96 लोकसभा सीट पर वोट डाले जा रहे हैं. तेलंगाना की 17 सीटों पर मतदान हो रहा है. सुबह से ही लोग मतदान करने पहुंच रहे हैं. तेलंगाना के हैदराबाद लोकसभा सीट पर नेता और कई एक्टर वोट डालने पहुंचे.

अभिनेता चिरंजीवी ने डाला वोट

मशहूर दिग्गज अभिनेता चिरंजीवी जुबली हिल्स स्थित एक मतदान केंद्र पर मतदान करने पहुंचे. उनके साथ उनका परिवार भी मौजूद रहा. मतदान करने के बाद अभिनेता चिरंजीवी ने कहा कि मैं नए मतदाताओं से अनुरोध करता हूं कि वे अपने वोट की शक्ति का उपयोग जरूर करें.

जूनियर एनटीआर ने की वोटिंग

साउथ एक्टर जूनियर NTR ने जुबली हिल्स के ओबुल रेड्डी कॉलेज(मतदान केंद्र) में मतदान किया. इस दौरान उनका परिवार मौजूद रहा. वोट डालने के बाद एक्टर जूनियर NTR ने कहा, "सभी को अपने मताधिकार का प्रयोग करना है. मुझे लगता है कि यह एक अच्छा संदेश है जिसे हमें आने वाली पीढ़ियों तक पहुंचाना होगा"

अल्लू अर्जुन ने किया मतदान

अभिनेता अल्लू अर्जुन ने भी जुबली हिल्स इलाके मे मतदान किया. वोट डालने के बाद अल्लू अर्जुन ने कहा, "कृपया अपना वोट डालें. यह हम सभी के लिए बहुत ज़िम्मेदार दिन है... मुझे पता है कि यह कठिन है लेकिन आइए थोड़ा प्रयास करें. यह हमारे भविष्य के लिए सबसे महत्वपूर्ण दिन है..."

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story